टेल्को क्लब में मानसी क्लब ने किया मेला का आयोजन

जमशेदपुर। टाटा मोटर्स आफिसर के गृहणियों द्वारा संचालित मानसी क्लब ने मेला का आयोजन टेल्को क्लब में किया। जिसके मुख्य अतिथि टाटा मोटर्स के प्लांट हेड रविन्द्र कुलकर्णी ने फीता काट कर किये। मेला में लगे स्टॉल को देख कर प्लांट हेड रविन्द्र कुलकर्णी काफी खुश हुए तथा चल रहे सांस्कृति कार्यक्रम की सराहना की। वही उद्घाटन समारोह में मानसी क्लब की अध्यक्षा रेशमी कुलकर्णी ने कहा की मेला का आयोजन करने का एकही उद्देश्य रहता है, जो जरूरत मंद छात्राएं पैसे के आभाव में पढाई नही कर पाती उन्हें मानसी क्लब के द्वारा स्कालरशिप देकर प्रोत्साहित करने का काम करता है ताकि आगे की पढ़ाई कर सके। जरूरत मंद लोगो की चिकित्सा में सहयोग करना है। इस मेला में खेलने से लेकर खाने तक के लिए स्टॉल लगे हुए थे।
इस अवसर पर के साथ मानसी क्लब के सचिन नुपुल ओजेसवी, सह सचिव मौसमी दास, कोषाध्यक्ष साबोनि मित्रा, सह कोषाध्यक्ष रंजना नारायण के साथ क्लब सदस्य उपस्थित रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सिदगोड़ा पुलिस ने दो लोगों को चोरी का सामान के साथ गिरफ्तार किया

Mon Nov 21 , 2022
जमशेदपुर। सिदगोड़ा थाना अंतर्गत पुलिस 18 नवंबर को ट्यूब बारीडीह निवासी विपिन कुमार के बंद घर का ताला तोड़ कर चोरी हुई थी, इसी मामले को लेकर सिदगोड़ा पुलिस ने दो लोगों को चोरी का सामान के साथ गिरफ्तार किया है। इसमें टुइलाडूंगरी हिंदु लाईन बस्ती का रहने वाला जगजीत […]

You May Like

फ़िल्मी खबर