छोटागोविंदपु, सरदार बल्लव भाई पटेल स्कूल में मनाया गया शहादत दिवस

स्कूल के संस्थापक अध्यक्ष श्री रामाश्रय प्रसाद एवम जिला परिषद डॉ परितोष सिंह हुए शामिल।

जमशेदपुर। सरदार बल्लभ भाई पटेल की 72 वी पुण्यतिथि के अवसर पर सरदार वल्लभभाई पटेल स्कूल (छोटा गोविंदपुर) में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।जिसमें मुख्य अतिथि डॉक्टर परितोष सिंह जिला पार्षद एवं सम्मानित अतिथि दीपक अग्रवाल (डायरेक्टर दास कंपनी) कार्यक्रम की अध्यक्षता श्री रामाश्रय प्रसाद विद्यालय के संस्थापक एवं अध्यक्ष ने किया सर्वप्रथम मुख्य अतिथि एवं अन्य सम्मानित अतिथियों के द्वारा सरदार पटेल की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि डॉ परितोष सिंह ने कहा कि सरदार पटेल देश के एक सच्चे निष्ठावान स्वतंत्रता सेनानी के रूप में देश को आजाद कराने का काम किया। आजादी के बाद प्रथम देश के उप प्रधानमंत्री बने उन्होंने देश की एकता और अखंडता के लिए 560 राजे रजवाड़ों को देश के मानचित्र में मिलाकर बहुत बड़ा काम किया ।उन्होंने स्कूल के सभी बच्चे बच्चियों को कहा हमें हमें सरदार पटेल के जीवन से शिक्षा लेनी चाहिए।

सम्मानित अतिथि दीपक अग्रवाल ने श्रद्धांजलि देते हुए बच्चों को कहा कि आप सरदार पटेल की तरह बने।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री राम चन्द्र सहिश, संजय मालाकार शिवबालक प्रसाद ,नवीन कुमार सिंह, अनिल कुमार सिंह एवं विद्यालय के प्रधानाध्यापक एवं शिक्षकों ने बच्चों के साथ पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया।
कार्यक्रम का संचालन संस्था के सचिव सह प्रवक्ता नरेश कुमार सिंह ने किया एवम धन्यवाद ज्ञापन श्री नवीन सिंह ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विकास सिंह एवम पप्पू सिंह के समर्थन में आए क्षत्रिय समाज

Thu Dec 15 , 2022
जमशेदपुर ।अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश संरक्षक चन्द्रगुप्त सिँह एवं झारखण्ड क्षत्रिय संघ के अध्यक्ष शम्भूनाथ सिँह के संयुक्त नेतृत्व में मानगो स्थित भाजपा नेता विकास सिँह एवं कांग्रेस नेता श्री पप्पू सिँह के परिजनों से मुलाक़ात कर उन्हें ऊपर स्थानीय विधायक सह मंत्री बन्ना गुप्ता के सह पर […]

You May Like

फ़िल्मी खबर