मोबाइल खरीदने के लिए आम चुनने वाले छात्रों को मोबाइल दिया-घाटशिला विधायक

5
  • ऑनलाइन क्लास नही कर पा रहे को को चिन्हित कर दिया गया- बबन राय
  • जेएमएम पार्टी जरूरत मंदो को पहुचा रही ,जरूरत की वस्तु- विकाश सिंह

जमशेदपुर : आम बेच कर इंजीनियर बनने का सपना देख रहे पूर्वी सिंहभूम के घाटशिला विधानसभा के रूआम गांव के युएमएस स्कूल के तीन बच्चों निखिल मार्डी, धर्मराज हेम्ब्रम एवम रामु हेम्ब्रम को आज घाटशिला के विधायक रामदास सोरेन के हाथों नए सैमसंग कंपनी का नए मोबाइल दिए गए। अब यह बच्चे इन मोबाइल से अपने ऑनलाइन पढ़ाई कर पाएंगे और बच्चों ने सपना देखा है इंजीनियर बनने का सपना वह पूरा कर पाएंगे ।
हम बात कर रहे हैं रूआम गांव के ऐसे बच्चों की जो सड़क के किनारे ₹20 और ₹30 किलो आम , मोबाइल खरीदने के लिए बेच रहे थे । इन बच्चों से जब बात की गई तो बच्चों ने कहा कि उन्हें ऑनलाइन पढ़ाई करनी है उनके पास मोबाइल नहीं है जिस कारण वे जंगल से आम तोड़कर लाते हैं और सड़क किनारे इन्हें बेच कर पैसों को जमा करते हैं , ताकि वह मोबाइल खरीद पाए।
इन बच्चों की बात जब झारखंड मुक्ति मोर्चा के युवा जिला अध्यक्ष बबन राय ,उपाध्यक्ष विक्टर सोरेन ,जिला मीडिया प्रभारी विशाल सिंह ने घाटशिला के विधायक रामदास सोरेन को इन बच्चों के बारे में बताया और इसके बाद तय हुआ तीन बच्चों को नए मोबाइल दिए जाएंगे , ताकि यह बच्चे पढ़ाई कर पाए और अपने सपनों को साकार कर पाए। आज घोड़ाबांधा में घाटशिला के विधायक रामदास सोरेन के आवास पर तीनों बच्चों के माता-पिता के साथ इन्हें बुलाया गया और बच्चों को मोबाइल दिया गया । मोबाइल पाकर बच्चे भी काफी खुश थे और वह उन्होंने विधायक को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह अपनी पढ़ाई जारी रखेंगे पढ़ लिख कर भी इंजीनियर बनेंगे।
वंही बबन राय ने कहा कि बच्चों को शिक्षा के लिए जो भी जरूरी होगी उसे उपलब्ध कराई जायेगी, ताकि बच्चों को पढ़ाई कर सके। इस अवसर पर जेएमएम पार्टी के कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

समाजिक सेवा संघ ने हितकु गांव का दौरा किया,3 वर्षों से हितकू गांव का जल मीनार खराब

Mon Jun 7 , 2021
जमशेदपुर : विगत 3 वर्षों से हितकू गांव का जल मीनार खराब पड़ा है जो जुगसलाई विधानसभा के जमशेदपुर प्रखंड के गोडाडीह के हितकू गांव के ग्रामीणों ने पानी की समस्याओं को लेकर समाजिक सेवा संघ से शिकायत किया तब समाजिक सेवा संघ ने हितकु गांव का दौरा किया। गोडाडीह […]

You May Like

फ़िल्मी खबर