मुस्कान का टेल्को में द न्यू ऐरा होटल के पास कोरोना जांच, 21 रैपिड में एक पोजेटिव एवं 27का आरटी पीसीआर टेस्ट का रिपोर्ट बाकी

2

जमशेदपुर : शहर के सामाजिक तनाव निवारण संस्था मुस्कान जो तनाव से ग्रसित लोग, खुदकुशी करने की सोच रखते है वैसे छात्र-छात्राओं एवम जरूरत मंद लोगो को निःशुल्क काउंसलिग (गोपनीय) कर तनाव दूर किया जाता है। कोरोना काल मे मुस्कान के हेल्पलाइन नंबर 80928 679 18/ 88093 28019 पर कई क्षेत्र के लोगों द्वारा फोन कर कोरोना जांच कराने का आग्रह किया गया था। इसके बाद मुस्कान संस्था ने जुगसलाई स्वास्थ्य केंद्र से आग्रह कर टेल्को द न्यू ऐरा होटल के पास कोविड जांच शिविर का आयोजन किया गया।
आज शनिवार को कोरोना जांच शिविर के 21 रैपिड एंटीजेन टेस्ट में 1 पॉजिटिव पाए गए तथा 27 लोगों का आरटी पीसीआर टेस्ट किया गया जिसकी रिपोर्ट कुछ दिनों के बाद मिलेगी।
इस अवसर मुस्कान संस्था के महासचिव काउंसलर बिजेन्द्र , योगेश पांडेय व अन्य लोगो ने सहयोग किया।
जांच कराने आए लोगों को कोरोना से बचाव के लिए हमेशा दो मीटर दूरी बनाना,मास्क पहनने, सैनिटाइजर का उपयोग करने ,खाने से पहले साबुन से हाथ धोना,समेत अन्य उपाय करने को कहा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मोदी सरकार के सात वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा मनाएगी सेवा दिवस, सभी मंडलों में कार्यकर्ता देंगे सेवा

Sat May 29 , 2021
जमशेदपुर : केंद्र में मोदी सरकार के सात वर्ष व मौजूदा कार्यकाल के सफलतम दो वर्ष पूर्ण होने की खुशी को भाजपा जमशेदपुर महानगर ‘सेवा दिवस’ के रूप में मनाएगी। रविवार को सेवा दिवस अभियान के तहत महानगर अंतर्गत सभी 28 मंडलों के दस-दस बस्तियों में कार्यकर्ता लोगों के बीच […]

You May Like

फ़िल्मी खबर