टेल्को काे-आपरेटिव सोसाइटी चुनाव का नामांकन दाखिल करने वाले तीन प्रेम, भास्कर चटर्जी और अभय कुमार का नामांकन हुआ रद्द

जमशेदपुर। टेल्को काे-आपरेटिव सोसाइटी चुनाव का नामांकन दाखिल करने वाले कुल 43 नामांकन पत्रों की जांच हुई। स्क्रूटनी के बाद कुल 3 लोगो को नामांकन रद्द किया गया। प्रेम, भास्कर चटर्जी और अभय कुमार का पर्चा नियमों के आधार पर रद्द किया गया है। दरअसल कुल 2 टर्म से ज्यादा तक कोई भी सदस्य सोसाइटी चुनाव नहीं लड पाते है। इस नियम के कारण इनका नामांकन रद्द हुआ। अब कुल 40 लोग चुनावी प्रक्रिया में शामिल है। इनके नामों की सूची बनाकर नोटिस चिपका दिया है। शनिवार को नामांकन पर आपत्ति दाखिल करने का दिन है।
सोसाइटी में है कुल 6109 सदस्य
सोसाइटी में कुल सदस्यों की संख्या 6109 है। नौ दिसंबर को नामांकन पत्रों की जांच, नामांकन सूची का प्रकाशन, 12 दिसंबर को आपत्तियों का निराकरण, व विधि मान्य नामांकन सूची का प्रकाशन, 13 दिसंबर को नामांकन वापसी, 14 दिसंबर को अंतिम नामांकन सूची का प्रकाशन व चुनाव चिन्ह का आवंटन होगा। 24 दिसंबर को आमसभा या चुनाव होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जावेद अख्तर ने टाटा स्टील झारखंड लिटरेरी मीट के पांचवें संस्करण का शुभारम्भ किया

Sat Dec 10 , 2022
रांची : टाटा स्टील झारखंड लिटरेरी मीट के पांचवें संस्करण का उद्घाटन आज रांची में पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित जावेद अख्तर ने किया।  अगले दो दिनों में ऑड्रे हाउस में होने वाले वार्षिक साहित्यिक उत्सव में कई कवि, उपन्यासकार और कलाकार शामिल होंगे।  टाटा स्टील झारखंड लिटरेरी मीट के […]

You May Like

फ़िल्मी खबर