टुसू पर्व की शुभ बेला पर विभिन्न स्थानों पर माताओं और बहनों को साड़ी, बुजुर्गों को कंबल तथा बच्चों को चूड़ा – गुड़ – तिलकुट वितरित किया।

जमशेदपुर। शहर के प्रसिद्ध समाज सेवी शिव शंकर सिंह ने आज बस्ती के निवासियों को टुसू पर्व की शुभकामनाओं के साथ महिलाओं को साड़ी, बुजुर्गो को कंबल तथा बच्चों को चूड़ा – गुड – तिलकुट वितरित किया। उनके साथ आजसू के वरिष्ठ नेता चंद्रगुप्त सिंह ने टुसू पर्व के पंडाल का उद्घाटन किया। यह कार्यक्रम बर्मा माइन्स ट्यूब हरिजन बस्ती, विद्यापति नगर मुखी बस्ती तथा 10 न० मुखी बस्ती में संपन्न हुआ।
इस अवसर पर शिव शंकर सिंह ने समाज को नशे से दूर रहने की अपील की। उन्होंने कहा आज का युवा बहुत मेहनती और कर्मठ है यूं किसी के बहकावे में आकर नशा करके अपना और समाज का नुकसान न करे। हमें अपना और देश का अहित रोकना होगा और दोनों को एक नई दिशा और पहचान देनी होगी।
इस अवसर पर कार्यक्रम में नितिन मुखी, सुक्रु मुखी, मुन्ना गोप, महेश मुखी, त्रिनाथ मुखी, बिट्टू मुखी तथा ” कोशिश ” एक मुस्कान लाने की के सदस्य भी उपस्थित रहे। जिनमें हन्नी परिहार, बंटी सिंह, राजेश सिंह, राजा अग्रवाल, पप्पू कुमार, संजू सिंह आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बुजुर्ग महिलाओं के बीच 30 कंबल और 50 लोगों के बीच चावल , चुरा , गुड़, मूढ़ी और तिल के लड्डू बांटे

Mon Jan 16 , 2023
लायंस क्लब ऑफ जमशेदपुर फेमिना की प्रेसिडेंट लायन डॉ मंजु रानी सिंह ने कल मकर संक्रान्ति के अवसर पर धातकीडीह हरिजन बस्ती में वहां की बुजुर्ग महिलाओं के बीच 30 कंबल और 50 लोगों के बीच चावल , चुरा , गुड़, मूढ़ी और तिल के लड्डू बांटे। प्रेसीडेंट लायन डॉ […]

You May Like

फ़िल्मी खबर