पं० दीनदयाल उपाध्याय सेवा संघ के द्वारा नशे के विरुद्ध नुक्कड़ सभा में कहा समाजसेवी शिव शंकर सिंह

1

जमशेदपुर। आज रविवार को पं० दीनदयाल उपाध्याय सेवा संघ के तत्वाधान में नशे के विरुद्ध संकल्प से सिद्धि – महाअभियान की नुक्कड़ सभा गोलमुरी चौक, हनुमान मंदिर के सामने की गई।

प्रसिद्ध समाज सेवी तथा इस संस्था के मुख्य संरक्षक शिव शंकर सिंह ने इस बात पर जोर दिया की नशे की बिक्री को रोकना होगा और इस बात पर ध्यान दिया जाना चाहिए की हमारे शहर में नशीले पदार्थ आ कहां से रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर नशीले पदार्थ ही हमारे शहर में नहीं आएंगे तो ना तो इसकी बिक्री होगी और न ही युवा इसकी जद में आएगा। उन्होंने कहा हम सब को मिल कर इस नशा मुक्ति अभियान को सफल बनाना होगा ताकि हमारा समाज और देश का युवा भटके नहीं और अपनी जिंदगी का मूल्य समझे।
इस नुक्कड़ सभा की अध्यक्षता संस्था के उपाध्यक्ष प्रभात शंकर तिवारी ने की।कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष निशांत कुमार , संस्था के महामंत्री अंशुल कुमार, क्रीड़ा भारती के प्रांत मंत्री राजीव कुमार, सुभाष कुमार, वरिष्ठ भाजपा नेता कुमुद रंजन, नीरज मिश्रा, राजेश सिंह, हनी परिहार, पप्पू कुमार, पीयूष ईशु, सुमित सिंह, राकेश गिरी, जितेंद्र सिंह, राणा सिंह, प्रेम झा, कुमार गौतम, शैलेन्द्र प्रसाद, देवाशीष झा, राजा अग्रवाल, संजू सिंह, सुबोध शर्मा, अजय सिंह, अंकित अरोड़ा, अजय जयसवाल, भरत मिश्रा, सुनील पाण्डेय, शेखर बाबू, कुमार विवेक, ऋषव सिंह, अविनाश मिश्रा, हर्ष सिंह, अमित वर्मा आदि उपस्थित थे।

One thought on “पं० दीनदयाल उपाध्याय सेवा संघ के द्वारा नशे के विरुद्ध नुक्कड़ सभा में कहा समाजसेवी शिव शंकर सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजपा ने पराक्रम दिवस के रूप में मनाई नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 126वीं जयंती, प्रतिमा पर माल्यार्पण कर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया नमन

Tue Jan 24 , 2023
जमशेदपुर। जमशेदपुर महानगर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने आजाद हिंद के संस्थापक, महान क्रांतिकारी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 126वीं जयंती को पराक्रम दिवस के रूप में मनाया। सोमवार को भाजपा महानगर जिला पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने साकची नेताजी सुभाष मैदान (आम बागान) स्थित नेताजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धापूर्वक […]

You May Like

फ़िल्मी खबर