परसुडीह बाजार समिति के दुर्गा पूजा पंडाल का किया उद्घाटन, सावधानी के साथ पूजा मनाने की अपील की-दिनेश कुमार

37

जमशेदपुर: लौहनगरी जमशेदपुर समेत पूरा झारखंड इस समय दुर्गा पूजा के रंग में रंग गया है। राज्य सरकार द्वारा कोरोना के जारी नियमों के तहत बनाये गए पूजा पंडालों के उद्घाटन जारी है। इसी क्रम में, सोमवार को भाजपा जमशेदपुर महानगर के पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने परसुडीह बाजार समिति के दुर्गा पूजा पंडाल का विधिवत उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने पूजा कमेटी के सदस्यों के साथ माँ के महिषासुर मर्दिनी स्वरूप का पूजन कर शहरवासियों के सुख-समृद्धि की कामना की।
इस अवसर पर शहरवासियों को दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के कारण पूजा के भव्यता में कमी जरूर आयी है परंतु हमारी आस्था की जड़ें उसी रूप में मजबूत हैं। भक्तों की आस्था पर किसी भी प्रकार की विपदा भारी नहीं पड़ सकती है। भाजपा नेता दिनेश कुमार ने कोरोना के प्रसार पर काबू पाने के लिए गाइड लाइन के पालन पर जोर देते हुए लोगों से दर्शन हेतु पूरी सावधानी बरतने की अपील की और कहा कि महामारी अभी समाप्त नहीं हुई है, ऐसे में छोटे बच्चों का विशेष ध्यान रखें।

इस दौरान पूजा कमिटी के अध्यक्ष जितेंद्र यादव, सचिव रमेश यादव, गौतम प्रसाद, सुरेश यादव, उपेंद्र सिंह समेत अन्य सदस्यगण व स्थानीय निवासी उपस्थित थे।

पंडाल का फीता काटकर उद्घाटन करते अतिथि ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ट्यूब मेकर्स क्लब के कर्मचारियों को 16 फीसदी बोनस का भुगतान किया जायेगा

Tue Oct 12 , 2021
जमशेदपुर : ट्यूब मेकर्स क्लब के कर्मचारियों को 16 फीसदी बोनस का भुगतान किया जायेगा। कैंटीन, होटल, रेस्टोरेंट वर्कर्स यूनियन जमशेदपुर और ट्यूब मेकर्स प्रबंधन के बीच हुये बोनस समझौते पर सोमवार को दस्तखत किये गये।समझौते के अनुरुप बोनस का भुगतान शीघ्र कर दिया जायेगा।बोनस की राशि अधिकतम ₹35334 और […]

You May Like

फ़िल्मी खबर