12 जुलाई से रथयात्रा, पुरी में कर्फ्यू, छत से भी देखने की मनाही

225

जमशेदपुर /ओडिशा :ओडिशा सरकार ने कहा कि इस साल वार्षिक रथयात्रा उत्सव श्रद्धालुओं की भीड़ के बगैर ही होगा ।उन्हें रथ के मार्ग में छतों से भी रस्म देखने की अनुमति नहीं होगी। पुरी के जिलाधिकारी समर्थ वर्मा ने यहां संवाददाताओं से कहा कि प्रशासन ने अपने फैसले की समीक्षा की है और रथयात्रा का दृश्य घरों एवं होटलों की छतों से देखने पर भी पाबंदी लगा दी गई है।

उन्होंने कहा कि 12 जुलाई को होने वाले इस उत्सव से एक दिन पहले पुरी शहर में कर्फ्यू लगाया जाएगा जो अगले दिन दोपहर तक प्रभाव में रहेगा। वर्मा ने कहा कि भगवान बलभद्र, देवी सुभद्रा और भगवान जगन्नाथ का यह उत्सव कोरोना महामारी के चलते लगातार दूसरे वर्ष बिना श्रद्धालुओं की भागीदारी के मनाया जा रहा है. उन्होंने शहर के लोगों से टेलीविजन पर इस उत्सव का सीधा प्रसारण देखने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पखवाड़े पर वृक्षारोपण किया गया

Sun Jul 4 , 2021
जमशेदपुर :  श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पखवाड़े पर भारतीय जनता पार्टी जमशेदपुर महानगर जिला द्वारा निर्देशित वृक्षारोपण कार्यक्रम को सफलीभूत करने हेतु भाजयुमो जमशेदपुर महानगर जिलाध्यक्ष श्री अमित अग्रवाल जी के नेतृत्व में आज 4 जुलाई को बिरसनगर मंडल बोडाम मंडल उलीडीह मंडल मानगो मंडल एमजीएम मंडल सुंदर […]

You May Like

फ़िल्मी खबर