रोटेरियन राजेश कुमार अध्यक्ष और रोटेरियन नीता अग्रवाल ने जमशेदपुर पश्चिम के रोटरी क्लब के सचिव के रूप में पदभार संभाला

214

जमशेदपुर : रोटेरियन राजेश कुमार अध्यक्ष और रोटेरियन नीता अग्रवाल ने जमशेदपुर पश्चिम के रोटरी क्लब के सचिव के रूप में पदभार संभाला ।
जब इसकी नई समिति ने 21 जुलाई को कार्यभार संभाला। नई समिति में राजीव तलवार, कोषाध्यक्ष, अल्पना शुक्ला, डॉ अमित मुखर्जी, पीपी अंजनी निधि, अजय शामिल हैं। गांधी, अमरेश सिन्हा, रजनीश तलवार, संजीव सहगल, नमन अग्रवाल, प्रीति सहगल, बिपिन श्रीवास्तव, अभिजीत मित्रा, मिथिलेश झा, अशोक झा, गुरप्रीत कौर भाटिया, निशा गाड़िया और निभा मिश्रा। नई समिति का कार्यकाल 30 जून 22 तक रहेगा। अध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि हमारी टीम हमारे क्लब द्वारा किए गए अच्छे कार्यों को आगे बढ़ाती रहेगी और कुछ नई परियोजनाओं को रोटरी उद्देश्यों के भीतर लाएगी।
बदलाव का जश्न मनाते हुए, 1 जुलाई रोटरी क्लबों में नए बोर्ड के सदस्यों के कार्यकाल की शुरुआत का प्रतीक है। जमशेदपुर पश्चिम के रोटरी क्लब, नए जिला राज्यपाल आरटीएन के मार्गदर्शन में। जमशेदपुर पश्चिम के रोटरी क्लब से जुड़े प्रतिम बनर्जी ने एक मेगा प्रोजेक्ट के साथ धमाकेदार शुरुआत की।
यह परियोजना वसुंधरा परियोजना के तहत 1000 सिमुल वृक्षों का एक विशाल वृक्षारोपण अभियान था, जिसे रोटरी इंडिया द्वारा अपनाया गया था, गोविंदपुर के पास धनचटानी गांव में, जमशेदपुर पश्चिम के रोटरी क्लब द्वारा अध्यक्ष राजेश कुमार के नेतृत्व में आयोजित किया गया था।
वसुंधरा परियोजना शुरू करने में अहम भूमिका निभाने वाली पूर्व अध्यक्ष एवं निदेशक (सेवा परियोजना) अंजनी निधि ने ग्राम प्रधान, अध्यक्ष राजेश कुमार, क्लब सचिव आरटीएन के साथ पौधारोपण कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया. नीता अग्रवाल। सामाजिक दूरी के मानदंडों को ध्यान में रखते हुए, 21 रोटेरियन, 10 मेहमानों और बड़ी संख्या में ग्रामीणों की एक बड़ी टीम ने अभियान में भाग लिया।
इस कार्यक्रम को ग्रामीणों ने बड़े उत्साह के साथ पूरा किया, जिन्होंने आज लगाए गए पेड़ों की भलाई के लिए अपना समर्थन देने का भी वादा किया। बोर्ड के सलाहकार डॉ अमित मुखर्जी ने इस कार्यक्रम में कहा, “इस वर्ष के अलावा 1000 सिमुल पेड़, पिछले दो वर्षों में, इसी दिन, हमने धनचटानी में 1100 सागौन के पेड़ और 1000 सिमुल के पेड़ लगाए, जो पहले ही ऊंचाई पर पहुंच चुके हैं। 10-12 फीट। इसके बाद गांव के 15 परिवारों को किराना का वितरण किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के महामंत्री आर के सिंह के जन्मदिन पर अनाज वितरण

Thu Jul 1 , 2021
जमशेदपुर :आज गुरुवार दिनांक 1 जुलाई को पूर्वी सिंहभूम जिला युवा कॉंग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजीव रंजन के नेतृत्व में टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के महामंत्री आर के सिंह के जन्मदिन के अवसर पर हुडको स्थित सेरेंगबेडा बस्ती में राशन कीट, ब्लीचिंग पाउडर और बच्चों के बीच कॉपी, पेंसिल और […]

You May Like

फ़िल्मी खबर