जमशेदपुर के रोटरी क्लब और जमशेदपुर पश्चिम के रोटरी क्लब ने आसपास के गांवों को कवर करने के लिए केपीएस, गम्हरिया में एक ग्रामीण कोविड देखभाल केंद्र की स्थापना की

42

जमशेदपुर : जल्द ही कोविड की तीसरी लहर की उम्मीद करते हुए, जो ग्रामीण लोगों और बच्चों को प्रभावित करेगी, जमशेदपुर के रोटरी क्लब और जमशेदपुर पश्चिम के रोटरी क्लब ने आसपास के गांवों को कवर करने के लिए केपीएस, गम्हरिया में एक ग्रामीण कोविड देखभाल केंद्र की स्थापना की है।
डीसी, सरायकेला, श्री आरव राजकमल, एडीसी, श्री सुबोध कुमार, सीएस, डॉ लाल ने रोटरी डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रतन प्रतिम बनर्जी की उपस्थिति में केंद्र का शुभारंभ किया।
सहायक राज्यपाल रोटेरियन श्वेता चंद, संयोजक ने सभी का स्वागत किया और रोटारक्टरों के महान समर्थन को स्वीकार किया। अब हर दिन 200 टीके दिए जा रहे हैं। यह तब तक चलेगा जब तक हम पूरे क्षेत्र को कवर नहीं कर लेते। ग्रामीणों की एक टीम कोविड प्रोटोकॉल का पालन जारी रखने और टीकाकरण को बढ़ावा देने के लिए आसपास के गांवों में जागरूकता फैला रही है। डीसी आरव राजकमल ने आशीर्वाद दिया और भविष्य के लिए भी अपना सहयोग देने का वादा किया। डीजी आरटीएन प्रतिम ने इस केंद्र के लिए कड़ी मेहनत करने वाली टीम को बधाई दी और सहयोग के लिए जिला प्रशासन को धन्यवाद दिया।
श्री शरद चंद्रन, निदेशक केपीएस स्कूल ने इसके लिए अपना समर्थन दिया और टीम को बधाई दी। धन्यवाद ज्ञापन सहायक राज्यपाल आरटीएन संगीता झा ने किया। डॉ. अमित मुखर्जी के मार्गदर्शन में टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। सचिव अलकनंदा बख्शी, पीडीजी विजय मेहता, पीडीजी रोनी डेकोस्टा, पीडीजी डॉ. आर. भारत, दोनों क्लबों आरटीएन के अध्यक्ष और सचिव के साथ।मधुमिता संतरा, आरटीएन राजेश कुमार और आरटीएन नीता अग्रवाल ने इस आयोजन में भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

करीम सिटी कॉलेज के उर्दू विभाग में विदाई समारोह

Thu Aug 12 , 2021
जमशेदपुर : 12 अगस्त 2021 करीम सिटी कॉलेज के उर्दू विभाग में पूर्व विभागाध्यक्षा प्रो. सीमा जबीं के लिए विदाई समारोह आयोजित किया। प्रो. सीमा जबीं इसी साल 31 मार्च को सेवानिवृत हुई। कार्यक्रम प्राचार्य डॉ. मोहम्मद रेयाज़ की अध्यक्षता में हुआ। इस अवसर पर विभाग के सभी शिक्षक तथा […]

You May Like

फ़िल्मी खबर