गुरुनानक जयंती के अवसर पर सनातन उत्सव समिति ने लगाई सेवा शिविर

जमशेदपुर: आज मंगलवार को सनातन उत्सव समिति द्वारा गुरुनानक देव जी महाराज के “553वें प्रकाश उत्सव” पर जमशेदपुर स्थित मोदी पार्क के समीप सेवा शिविर लगा कर नगर कीर्तन में में शामिल सभी के बीच शर्बत ,चना , बिस्किट दे सभी को प्रकाश उत्सव पर बधाई और शुभकामनाएं दिए उक्त अवसर पर सनातन उत्सव समिति के संस्थापक सदस्य चिंटू सिंह ने बताया कि गुरु नानक देव जी महाराज के जन्मोत्सव को पूरा भारत प्रकासोत्सव पूरे धूम धाम से मनाते है और उनके द्वारा किए गए कार्यों को आज उपदेश समझ उनके द्वारा दिए गए प्रेम का संदेश ,करुणा, आपसी सद्भाव,और मानवता के लिए संसार के कल्याण के लिए मार्ग को संचालित करने का अनुसरण करते है उनके विचारों को आत्मसात कर स्वयं को समर्पित करने का प्रयास करना ही सेवा लक्ष्य और समर्पण है नगर कीर्तन में ग्रंथ पर मत्था टेक राज्यवासियों की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना करते है ।
सेवा शिविर में मुख्य रूप से वीर सिंह, ललित राव, राहुल दुर्गे, प्रतीक सिंह, अमृत सिंह,अमर सिंह, मनीष प्रसाद,मनप्रीत सिंह, कुलदीप सिंह, सन्नी सिंह, अवतार सिंह, सुजल कुमार, आकाश सिंह, लव सिंह, अभय सिंह, समेत अन्य मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सिदगोड़ा सूर्य धाम में धूमधाम से मनायी जायेगी श्री राम मंदिर स्थापना की तीसरी वर्षगांठ, श्रीराम कथा का होगा आयोजन

Wed Nov 9 , 2022
जमशेदपुर । मंगलवार को सिदगोड़ा स्थित सोन मंडप में सूर्य मंदिर समिति की कार्यकारिणी की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता भुपेंदर सिंह ने की। बैठक में समिति के मुख्य संरक्षक एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास एवं संरक्षक चन्द्रगुप्त सिंह मुख्य रूप से उपस्थित थे। बैठक में सर्वसम्मति से […]

You May Like

फ़िल्मी खबर