शिवांगी ने लिटिल फ्लावर स्कूल का परचम लहराया

5

जमशेदपुर : आज के प्रतिस्पर्धात्मक माहौल में कई छात्र खुद को फेरबदल में खोए हुए पाते हैं। लेकिन प्राप्त करने वाले स्वयं-प्रेरित, प्रेरित और अपने स्कूल के लिए एक संपत्ति हैं। इसलिए यह जानना बहुत गर्व की बात थी कि कक्षा 9 वी की छात्रा शिवांगी ठाकुर ने लिटिल फ्लावर स्कूल में उस संपत्ति को साबित कर दिया। जब उसने फरवरी 2020-21 में एक्सलाराई द्वारा आयोजित राष्ट्रीय उभरते उद्यमी प्रतियोगिता में दूसरी रनर-अप ट्रॉफी जीती थी।
प्रतियोगिता कक्षा 9 से 12 के छात्रों के लिए थी, और शिवांगी सबसे कम उम्र की प्रतियोगी थी। एक सफल अभिरुचि परीक्षण और साक्षात्कार के दौर के बाद, शिवांगी शीर्ष दस दावेदारों में शामिल थी। उसे एक सप्ताह के लिए एक संरक्षक नियुक्त किया गया था, और छह विचारों के साथ आया था जिसमें से एक विचार को अंतिम दौर के लिए चुना गया था। उसकी प्रस्तुति ऑल-नेट ऐप – स्टे कनेक्टेड एनीटाइम एनीवेयर ’एक्सएलआरआई पैनल ने उसे जीत दिलाई। उसने आज जो हासिल किया है, वह उसके सारे कल तय करेगा।
वास्तव में, यह पहली बार नहीं है जब शिवांगी ने अपने अल्मा मेटर के लिए सम्मान लाया है। दिसंबर 2020 में, शिवांगी ने प्रोजेक्ट विज़न द्वारा आयोजित वैश्विक भाषण प्रतियोगिता द वॉयस ऑफ द आई ’के अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व किया। शिवांगी को स्कूल की 15,000 / -रु। यह उसकी परवरिश और जन्मजात नैतिक मूल्यों के बारे में बात करता है जो उसने अपने माता-पिता से लिया है, जो उसे जीवन में अच्छी तरह से खड़ा करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लालू यादव ने किया टीएमसी को समर्थन देने का फैसला, भाजपा को रोकना है लक्ष्य

Mon Mar 1 , 2021
पटना : पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल ने तृणमूल कांग्रेस का समर्थन देने का ऐलान कर दिया। सोमवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद तेजस्वी ने साफ कर दिया कि जहां भी ज़रूरत पड़े […]

You May Like

फ़िल्मी खबर