टाटा मोटर्स ने 115 एम्बुलेंस के बड़े ऑर्डर के तहत गुजरात के स्वास्थ्य विभाग को 25 टाटा विंगर एम्बुलेंस की आपूर्ति की

2

जमशेदपुर : भारत की सबसे बड़ी वाणिज्यिक वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने 115 एम्बुलेंस के बड़े ऑर्डर के तहत गुजरात के स्वास्थ्य विभाग को 25 टाटा विंगर एम्बुलेंस की आपूर्ति की है। आधिकारिक वाहन अधिष्ठापन समारोह, जो गांधीनगर में आयोजित किया गया था, में गुजरात के माननीय उपमुख्यमंत्री – नितिन पटेल, गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री – किशोर कनानी, सिद्धांत सहित गुजरात राज्य मंत्रिमंडल के विभिन्न गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया सचिव – स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग – डॉ. जयंती एस. रवि, आईएएस आयुक्त- स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग – श्री जय प्रकाश शिवहरे, आईएएस सीओओ जीवीके ईएमआरआई गुजरात – श्री जशवंत प्रजापति और सरकार के अन्य गणमान्य व्यक्ति। गुजरात का। 25 टाटा विंगर एम्बुलेंस बुनियादी जीवन समर्थन से लैस हैं और शहर में मरीजों की सहायता के लिए तैनात की जाएंगी। टाटा मोटर्स ने सरकारी ई-मार्केटप्लेस के तहत ऑर्डर के लिए बोली जीती, और वाहनों को एआईएस 125 भाग 1 के अनुसार रोगी परिवहन के लिए डिज़ाइन किया गया है। टाटा मोटर्स अनुबंध के अनुसार शेष 90 एम्बुलेंस शेल की चरण-वार आपूर्ति करेगी।

इस अवसर पर बोलते हुए  विनय पाठक, वाइस प्रेसिडेंट, प्रोडक्ट लाइन, एससीवी, टाटा मोटर्स ने कहा, “टाटा विंगर एम्बुलेंस को रोगी और स्वास्थ्य सेवा प्रणाली की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। विंगर एम्बुलेंस स्वास्थ्य सेवा संगठनों के लिए एक विश्वसनीय भागीदार साबित हुई है और अपने एर्गोनोमिक, कुशल डिजाइन और प्रदर्शन के परिणामस्वरूप अनगिनत लोगों की जान बचाई है। टाटा मोटर्स की विभिन्न अनुप्रयोगों के लिए ग्राहकों की आवश्यकताओं की गहन समझ और वाहन आधार को डिजाइन करने की क्षमता ये आवश्यकताएं हैं जो ब्रांड को अपने प्रतिस्पर्धियों से अलग करती हैं। टाटा मोटर्स देश में अस्पतालों और स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए उच्चतम स्वास्थ्य सेवा गतिशीलता समाधान लाने और इस महामारी के खिलाफ उनकी लड़ाई में सरकारों का समर्थन करने के लिए दृढ़ता से प्रतिबद्ध है।”

टाटा मोटर्स विंगर एम्बुलेंस को डिज़ाइन किया गया है और इसे बेसिक लाइफ सपोर्ट और एडवांस्ड लाइफ सपोर्ट रेंज सहित सभी प्रकार के रोगी परिवहन को पूरा करने के लिए अनुकूलित किया जा सकता है। एम्बुलेंस को विशेष रूप से COVID-19 रोगी परिवहन के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें ड्राइवर पार्टिशन है। इसके मॉड्यूलर अंडरपिनिंग्स और मोनोकॉक चेसिस, स्वतंत्र निलंबन के अलावा, एक सुगम ड्राइविंग अनुभव प्रदान करते हैं, जो रोगियों के तेज परिवहन के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। टाटा मोटर्स डबल स्ट्रेचर के साथ मैजिक एक्सप्रेस एम्बुलेंस, विंगर एम्बुलेंस और एलपी410 एम्बुलेंस से एम्बुलेंस की सबसे व्यापक रेंज प्रदान करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के 74 वां जन्मदिन मनाया गया

Fri Jun 11 , 2021
जमशेदपुर : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के 74 वा जन्मदिन के अवशर पर राष्ट्रीय जनता दल, कोल्हान के पदाधिकारियों के द्वारा भारत सेवाश्रम आश्रम, बर्मामाइंस में दिब्यांगो के बीच नास्ता, फल और भोजन का किया गया । भारत सेवा श्रम संघ के सदस्यों के बीच राजद के पदाधिकारी हमेशा […]

You May Like

फ़िल्मी खबर