टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के महामंत्री आर के सिंह के जन्मदिन पर अनाज वितरण

4

जमशेदपुर :आज गुरुवार दिनांक 1 जुलाई को पूर्वी सिंहभूम जिला युवा कॉंग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजीव रंजन के नेतृत्व में टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के महामंत्री आर के सिंह के जन्मदिन के अवसर पर हुडको स्थित सेरेंगबेडा बस्ती में राशन कीट, ब्लीचिंग पाउडर और बच्चों के बीच कॉपी, पेंसिल और चौकलेट का वितरण किया गया।

मौके पर उपस्थित महामंत्री आर के सिंह जी ने अपने हाथो से दिहाड़ी मजदूरों के परिवार के बीच राशन कीट, ब्लीचिंग पाउडर, बच्चों के बीच कॉपी, पेंसिल और चाकलेट का वितरण किया।
आर के सिंह जी ने अपने संबोधन में कहा कि जिस तरह से कोरोनाकाल में दिहाड़ी मजदूरों को रोजी रोटी में तकलीफ हुई है यह चिंता का विषय है, इसे ध्यान में रखते हुए उनके परिवार के सदस्यों के बीच छोटी से मदद कर उनका थोड़ा तकलीफ कम करने का प्रयास युवा कॉंग्रेस और इंटक के सदस्यों द्वारा किया गया जो कि सराहनीय है. साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में भी इस तरह के कार्य होते रहेंगे।
जिलाध्यक्ष संजीव रंजन ने कहा कि महामंत्री के जन्मदिन के अवसर पर गरीबों के बीच अनाज वितरण से बड़ा कार्य और दूसरा हो नहीं सकता है. युवा कॉंग्रेस उनके दीर्घायु और उज्जवल भविष्य की कामना करती है।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से मौके पर यूनियन अध्यक्ष गुरमीत सिंह तोते, प्रदेश महासचिव डॉ परितोष सिंह, अनिल शर्मा, मनोज सिंह, जिलाध्यक्ष संजीव रंजन, बिजेंद्र साहू, सुबोध कुमार, पवन कुमार, देवाशीष घोष, अमित कुमार, दिनेश सिंह, रोहित पाल, धीरज, शेखर कुमार, शिव मिश्रा, चंद्र भूषण सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजयुमो द्वारा प्लास्टिक मुक्त भारत अभियान की शुरुआत किया गया

Thu Jul 1 , 2021
जमशेदपुर : आज भारतीय जनता युवा मोर्चा जमशेदपुर महानगर के ज़िला अध्य्क्ष अमित अग्रवाल के नेतृत्व मे प्लास्टिक मुक्त भारत अभियान चलाया गया। भाजयुमो के कायकर्ताओ के द्वारा सभी पांचो कदमा, बागबेड़ा, सीतारामडेरा, बिरसानगर और बोड़ाम के बाजारो मे युवा कार्यकर्ता द्वारा घूम-घूम कर दुकानदारों के जागरूकता पोस्टर लगाया गया। […]

You May Like

फ़िल्मी खबर