टेल्को मज़दूर यूनियन के बैनर तले,अम्बुज कुमार ठाकुर की अध्यक्षता में डीके इंटरप्राइजेज के मज़दूरों की बैठक टेल्को स्थित लेबर ब्यूरो में की गई।

6

जमशेदपुर : टेल्को मज़दूर यूनियन के बैनर तले,अम्बुज कुमार ठाकुर की अध्यक्षता में डीके इंटरप्राइजेज के मज़दूरों की बैठक टेल्को स्थित लेबर ब्यूरो में की गई।
ज्ञात हो की दिसम्बर वर्ष 2020 से मज़दूरों को काम से बैठाया गया हैं जिसकी शिकायत मज़दूरो ने डीएलसी से किया हैं। जिसपर पहली सुनवाई में टाटामोटर्स ने डीएलसी जमशेदपुर से समय माँगा हैं अभी काफी दिन गुजर गए। मज़दूरों की स्थिति दयनीय हैं। जिस कारण मज़दूरों ने समय रहते समाधान के लिए टाटा मोटर्स प्रबंधन से समाधान की मांग किया हैं। अन्यथा मज़दूरों ने 9 सितम्बर को शांति मार्च निकालने का फैशला आज की बैठक में किआ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजमो मोर्चा जमशेदपुर महानगर के युवा मोर्चा का एक प्रतिनिधिमंडल जिला महामंत्री काशीनाथ में शहीद हुए मनोहर कुंकल के बेल्डीह स्थित आवास पर जाकर उनके शोक संलिप्त परिवार से मिला कर श्रद्धांजली आर्पित की

Thu Aug 26 , 2021
जमशेदपुर :भारतीय जनतंत्र मोर्चा जमशेदपुर महानगर के युवा मोर्चा का एक प्रतिनिधिमंडल जिला महामंत्री काशीनाथ प्रधान के नेतृत्व में अमरनाथ में शहीद हुए मनोहर कुंकल के बेल्डीह स्थित आवास पर जाकर उनके शोक संलिप्त परिवार से मिला कर श्रद्धांजली आर्पित की। प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि शहीद मनोहर कुंकल के द्वारा […]

You May Like

फ़िल्मी खबर