प्रमथनगर में एक बंद घर का ताला तोड़कर चोरी

जमशेदपुर। मध्य रात्री को परसुडीह थाना अंतर्गत प्रमथनगर में एक बंद घर का ताला तोड़कर घर से सोने का कंगन, एक चांदी का अंगूठी, दो चांदी का ताबीज, चांदी का तीन लॉकेट, चांदी का पतला एक चैन और चांदी का टूटा हुआ चूड़ी, LCD TV और DVD कप -प्लेट का बॉक्स और ढोसा बनाने वाला तावा को अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी कर लिया गया था ।
अप्राथमिकी अभियुक्त (1) देवा महतो, पिता-बादल महतो, (2) सावन कर्मकार, पिता- मोकारो कर्मकार दोनों पता- सोपडेरा थाना- परसुडीह , जिला- पूर्वी सिंहभूम एवं तीन नाबालिको के निशानदेही पर कांड में चोरी किया गया LCD TV, DVD, कप -प्लेट का बॉक्स और ढोसा बनाने वाला तावा को बरामद किया गया है तथा चोरी हुए सोना के जेवरात को पिघलाकर बनाए गए गोले को एवं चांदी के जेवरात को अप्राथमिकी अभियुक्त शशी बर्मा, पिता- बिमल प्रसाद, पता- राहरगोडा , नियर बस स्टैंड, थाना- परसुडीह, जिला- पूर्वी सिंहभूम के निशानदेही पर बरामद किया गया है । उक्त सभी तीन अभियुक्तों एवं तीनों नाबालिक निरुद्ध बालकों को मा0 न्यायालय में अग्रसारण के पश्चात न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है । उक्त चोरी की घटना में संलिप्त एक अभियुक्त गिरफ़्तारी के डर से फरार है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारतीय मानक ब्यूरो से संबंधित एक दिवसीय कार्यशाला, उत्पाद की गुणवत्ता, हॉल मार्क जांच करने आदि का दिया गया प्रशिक्षण

Mon Jan 2 , 2023
जमशेदपुर । भारतीय मानक ब्यूरो से संबंधित एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। क्वालिटी कल्चर डेवलप करने के उद्देश्य से आयोजित इस कार्यशाला में भारतीय मानक ब्यूरो जमशेदपुर के निदेशक एवं प्रमुख श्री एसके वर्मा एवं संयुक्त निदेशक श्री एस सी नायक के द्वारा क्वालिटी कल्चर डेवलप करने की […]

You May Like

फ़िल्मी खबर