विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में हिस्सा लेने जा रही चंचला ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की

7

जमशेदपुर : मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से शुक्रवार को विश्व कुश्ती चैंपियनशिप के लिए चयनित झारखंड की पहलवान सुश्री चंचला कुमारी ने मुलाकात की। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने चंचला को अंतराष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता के लिए चुने जाने पर बधाई दी और उक्त प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए आशीर्वाद और शुभकामनाएं दी।
उन्होंने कहा कि आपने झारखंड का मान-सम्मान बढ़ाया है,खेल को लेकर आपकी जो भी जरूरतें होंगी, उसे सरकार मुहैय्या कराएगी. मौके पर ही उन्होंने पर्यटन, कला-संस्कृति, खेलकूद और युवा कार्य विभाग की सचिव श्रीमती पूजा सिंघल को निर्देश दिया कि वे चंचला को सभी जरूरी यथोचित खेल संसाधन उपलब्ध कराए. गौरतलब है कि हंगरी के बुडापेस्ट में 19-25 जुलाई तक विश्व कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन हो रहा है, जिसमें पहलवान सुश्री चंचला कुमारी देश का प्रतिनिधित्व करेंगी. इस मौके पर झारखंड राज्य कुश्ती संघ के अध्यक्ष भोलानाथ सिंह, कोच बबलू कुमार और जेएसएसपीएस के मुकुल टोपनो मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चाय पर चर्चा के लिए पूर्व सांसद डॉ अजय कुमार सिदगोड़ा पहुंचे

Sat Jun 26 , 2021
जमशेदपुर: शुक्रवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पूर्व सांसद डॉ अजय कुमार जी 10 नंबर बस्ती स्थित कृष्णा रोड मैं चाय पर चर्चा मैं पहुंचे l इस दौरान उन्होंने बस्ती के युवाओं और बुजुर्गों के साथ चाय पी कर वर्तमान स्थिति पर चर्चा की l डॉ […]

You May Like

फ़िल्मी खबर