सफाई कर्मचारियों की बहाली का मामला :14 दिसम्बर को टाटा स्टील के जनरल आफिस का घेराव होगा

4

जमशेदपुर : टाटा स्टील कंपनी में सफाई कर्मचारियों की बहाली को लेकर 14 दिसंबर को जनरल ऑफिस का घेराव करने की घोषणा झारखंड मजदूर यूनियन की ओर से की गई है। इसको लेकर शनिवार को बिष्टूपुर परिसदन में एक बैठक करके इसके लिए रणनीति भी बनाई गई। केंद्रीय अध्यक्ष दुलाल भुइयां ने कहा कि शहर के सभी हरिजन मजदूर हजारों की संख्या में 14 दिसंबर को गोपाल मैदान में इक ट्ठा होंगे। यहां से जुलूस निकालकर वे सीधे जेनरल ऑफिस पहुंचेंगे और धरना-प्रदर्शन करेंगे।
इन जगहों के लोग जुलूस में होंगे शामिल
जुलूस में भालुबासा, धतकीडीह, टेल्को, बिरसानगर, सोपोडेरा, सरजामदा, लोको हरिजन बस्ती, बारीगोड़ा, राहरगोड़ा के लोग शामिल होंगे। जुलूस में अस्पताल और एक्सएलआरआइ के सफाईकर्मी भी शामिल होंगे।
ये थे मौजूद
रणनीति बनाने में पूर्व मंत्री दुलाल भुइयां, उपाध्यक्ष सोपोन करूवा, सचिव राजेश सामंत, बलदेव भुइयां, हरि मुखी, बैजू मुखी, सुरेश मुखी, राजा कालिंदी, विश्वजीत भगत, सोनू श्रीवास्तव, लीली हेंब्रम आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डर्टी पिक्चर की एक्ट्रेस आर्या बनर्जी का निधन, कमरे में मिला शव*

Sun Dec 13 , 2020
मुंबई : फिल्म डर्टी पिक्चर में विद्या बालन के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस आर्या बनर्जी का निधन हो गया है. वे 33 साल की थीं. वे कोलकाता के जोधपुर पार्क एरिया में एक अपार्टमेंट में रहती थीं. पुलिस ने दरवाजा तोड़कर एक्ट्रेस की डेड बॉडी बाहर निकाली.आर्या का पूरा […]

You May Like