बिरसानगर जोन नंबर तीन डी ब्लॉक डुंगरी में छापमारी करके विकास गोप को अवैध देशी किट्टा और जिंदा कारतूस के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया

3

जमशेदपुर : बिरसानगर थाना में प्रेस वार्ता में पुलिस ने जोन नंबर तीन डी ब्लॉक डुंगरी में छापमारी करके विकास गोप को अवैध देशी किट्टा और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। विकास की निशानदेगी पर ही सिदगोड़ा विद्यापतिनगर में सुमित मिश्रा और बिरसानगर विजया गर्डेन में अनिल मुखी के घर पर छापेमारी की, लेकिन आरोपी पुलिस गिरफ्त में नहीं आए। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार की शाम 7.15 बजे छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान गिरफ्तारी के समय विकास अपनी पहचान छिपा रहा था, लेकिन पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी और थाने पर लेकर गई। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।
बिरसानगर पुलिस ने थाना के एएसआई अभय शर्मा के बयान पर विकास गोप, अनिल मुखी उर्फ हैप्पी और सुमित मिश्रा के खिलाफ आम्र्स एक्ट का एक मामला दर्ज किया गया है।
किसी अपराध की घटना को अंजाम देने के फिराक में था विकास
पुलिस का कहना है कि विकास किसी अपराध की घटना को अंजाम देने की नियत से कट्टा अपने घर में रखे हुए थे। पुलिस को गुप्त रूप से पहले ही इसकी जानकारी मिल गई थी। अन्यथा एक बड़ी घटना घट सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उपायुक्त कार्यालय पर सब्जी विक्रेताओं ने किया प्रदर्शन

Fri Mar 5 , 2021
जमशेदपुर : जमशेदपुर आज दिन शुक्रवार को झारखंड मजदूर यूनियन के बैनर तले साकची जंगली मार्केट में हरियाली सब्जी विक्रेता संघ के द्वारा साकची जंगली मार्केट में हरी सब्जी बेचने वाले दैनिक हरी सब्जी विक्रेताओ कि ज्वलंत समस्या को लेकर उपायुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन करके किया गया और दुलाल भुईयां […]

You May Like

फ़िल्मी खबर