सूर्य मंदिर कमिटी की एक आम बैठक अध्यक्ष संजीव सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई

218

जमशेदपुर:सूर्य मंदिर कमिटी की एक आम बैठक सूर्य मंदिर परिसर में मंदिर कमिटी के अध्यक्ष संजीव सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई।बैठक में विशेष रूप समिति के संरक्षक यशस्वी पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास जी उपस्थित थे।
इस अवसर पर संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास जी ने कहा कि कोविड-19 के बंदिश के कारण हम सभी पर्व त्योहार धूम धाम से नही मना पा रहे हैं। कोरोना का प्रकोप पूरी तरह गया नहीं है।अतः हमे सरकार की गाइडलाइन का पालन करते हुए आगामी पर्व त्योहार को मनाना है। सूर्य मंदिर कमिटी भी आगामी दीपावली व छठ पर्व को शान्ती व सादगीपूर्ण तरीके से मनाना है।
बैठक में पिछले वित्त वर्ष 2020-21 का आय व्यय का ब्योरा ऑडिट रिपोर्ट के साथ श्री पवन अग्रवाल ने पढ़कर सुनाया जिसे ध्वनिमत से पारित किया गया।
मंदिर कमिटी के महामंत्री श्री गुंजन यादव ने बैठक में पारित निर्णयों को बताते हुए कहा कि विगत वर्षों के मुताबिक 100 बी पी एल परिवार को मुफ्त पूजा के फल (सूप) दिए जाएंगे तथा 400 परिवार को न्यूनतम मूल्य में फल वितरित किए जाएंगे। यह भी बताया गया कि दीपावली के पूर्व संध्या अर्थात 03.11.2021 को सूर्य मंदिर परिसर में दीप उत्सव आयोजित होगा जिसमें 21000 दीपों से सजाया जायेगा। छठ पर्व मे सूर्य मंदिर परिसर में मे सिथत घाट में पहले आओ पहले पाओ क तर्ज पर 500 लोगों को आने का अवसर प्राप्त होगा। उपस्थित सदस्यों ने स्वेच्छा से 147370/-रूपये नकद अनुदान दिए। उपस्थित प्रमुख लोगों में मंदिर कमिटी के समस्त पदाधिकारियों सहित सर्व श्री चन्द्र शेखर मिश्रा,रामबाबू तिवारी,मिथिलेश सिंह यादव,खेमलाल चौधरी,मांटू बनर्जी,अखिलेश चौधरी,कुलवंत सिंह बंटी,कमलेश सिंह,पवन अग्रवाल, भूपेन्द्र सिंह,संजय सिंह आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महिला कांग्रेस के जिला अध्यक्ष उषा यादव के नेतृत्व में स्वर्गीय इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर शिविर का आयोजन

Mon Nov 1 , 2021
जमशेदपुर: महिला कांग्रेस के जिला अध्यक्ष उषा यादव के नेतृत्व में स्वर्गीय इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर एमजीएम अस्पताल के ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था। जिसमे कुल 35 यूनिट रक्त संग्रह हुआ। शिविर का शुभारंभ स्वर्गीय इंदिरा गांधी के तस्वीर पर माल्यार्पण किया गया । […]

You May Like

फ़िल्मी खबर