IIFA Award में अपने कातिल अदा से लुभाएगा दशकों को नोरा

मुंबई। IIFA Award का आगाज जल्द होने वाला है। इस बार भी अबू धाबी बॉलीवुड सितारे मस्ती के साथ ही अपने-अपने स्टाइलिश अंदाज से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। इसी बीच शो के होने से पहले नोरा फतेही का एक किलर डांस वीडियो सामने आया है जिसमें नोरा IIFA के स्टेज पर गजब का डांस करती हुई दिख रही हैं। नोरा के डांस वीडियो को IIFA के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

IIFA इवेंट 10 और 11 फरवरी 2023 को अबू धाबी के यास द्वीप पर आयोजित होगा। जिसमें म्यूजिक और फिल्म इंडस्ट्री के लोग एक स्टेज पर साथ आने वाले हैं। अबू धाबी के पास बसे जिस यास द्वीप पर यह शो का होना पहले ही यह है। यह दूसरी बार कि यहां अबू धाबी यह शो एक बार फिर से आयोजित किया जा रहा है। इस बार भी रणवीर सिंह इस शो को होस्ट करने वाले हैं। शो लेकर पहले ही बज बना हुआ है क्योंकि शो में नोरा-रणवीर के अलावा सलमान खान वरुण धवन करण जौहर और कृति सेनन सहित अन्य फिल्मी हस्तियां इस समारोह में हिस्सा लेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लिटिल फ्लावर स्कूल में व्यवसाई कौशल प्रशिक्षण कार्यक्रम में निवेश की एक नई यात्रा जारी

Sat Dec 17 , 2022
जमशेदपुर। राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 के अनुपालन में, लिटिल फ्लावर स्कूल ने व्यावसायिक कौशल प्रशिक्षण में निवेश की एक नई यात्रा शुरू की थी, जिसका उद्घाटन और शुभारंभ 23 जुलाई 2022 को किया गया था, जो कक्षा की दीवारों से परे शिक्षा प्रदान करता है और छात्रों को बनाने और […]

You May Like

फ़िल्मी खबर