Kapil Sharma ने 6 केक काटकर मनाया पत्नी Ginni Chatrath का जन्मदिन

216

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा ने गुरुवार को अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ का जन्मदिन मनाया, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. कपिल ने अपनी पत्नी के दिन को खास बनाने के लिए बेहद खास तरीका अपनाया जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वो जमकर इस पर कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो के साथ कपिल ने गिन्नी के लिए एक खास नोट भी लिखा.

कपिल ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें टेबल पर कई सारे सुंदर चमकीले रंग-बिरंगे केक लगे हैं, हर केक के ऊपर उनकी पत्नी के नाम का एक एल्फाबेट लिखकर गिन्नी का नाम लिखा हुआ है. इसके साथ एक और बड़ा केक हैं जिसपर लिखा है हैप्पी बर्थडे गिन्नी. कपिल ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में गिन्नी के लिए प्यारा सा नोट लिखा, जिससे उनका पत्नी के लिए उनका प्यार जाहिर होता है. कपिल ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे.. मेरी दोस्त, मेरा प्यार, मेरी पत्नी गिन्नी चतरथ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रधानमंत्री ने श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश परब पर लोगों को बधाई दी

Fri Nov 19 , 2021
नई दिल्ली : प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश परब के उपलक्ष्य में लोगों को बधाई दी है। श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश परब के पावन अवसर पर श्री मोदी ने उनके पवित्र विचारों तथा महान आदर्शों को याद किया। एक ट्वीट […]

You May Like

फ़िल्मी खबर