पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की सभा में भगदड़; सात लोगों की मौत, मुआवजे की घोषणा

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू की जनसभा में भगदड़ मचने की खबर है। इसमें कम से कम सात लोगों की मौत हो गई है। कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। जनसभा नेल्लोर जिले के कुंदुकुर में आयोजित की गई थी। जानकारी के मुताबिक, लोगों को आनन-फानन में अस्पताल में पहुंचाया गया। इनमें से पांच लोगों को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। थोड़ी ही देर बाद दो अन्य लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। घायलों में दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, जनसभा के दौरान कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हुई, जिसके बाद यह भगदड़ मची। इस दौरान टीडीपी के सात कार्यकर्ताओं की मौत हो गई है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस ने बताया कि नेल्लोर जिले के कंदुकुर कस्बे में बुधवार को एक नहर में गिरने से एक महिला सहित सात लोगों की मौत हो गई। आठ अन्य घायल हो गए। हादसा उस समय हुआ, जब चंद्रबाबू नायडू वहां एक रोड शो को संबोधित कर रहे थे। प्रारंभिक सूचना के आधार पर उन्होंने बताया कि बैठक स्थल पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और बैठक के दौरान लोगों के बीच कुछ धक्का-मुक्की भी हुई, जिससे भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई। 
उन्होंने कहा कि स्पष्ट तस्वीर बाद में सामने आएगी। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। नायडू ने तुरंत सभा रद्द कर दी और मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपये देने की घोषणा की। उन्होंने पार्टी नेताओं से घायलों का बेहतर इलाज सुनिश्चित करने को भी कहा।

मृतकों के परिवारों के लिए वित्तीय सहायता की घोषणा : टीडीपी नेता एन चंद्रबाबू नायडू ने मृतकों के परिवारों को 10-10 लाख रुपये की वित्तीय सहायता देने और उनके बच्चों को एनटीआर ट्रस्ट शैक्षणिक संस्थानों में पढ़ाने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पंत को व्हाइट बॉल क्रिकेट से हटा दिया गया, टी20 में विकेटकीपर के तौर पर ईशान किशन और संजू सैमसन को जगह दी गई

Thu Dec 29 , 2022
श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान हो गया है। इस टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को नहीं चुना गया है। उनके टीम में सेलेक्शन नहीं होने पर कयासों का बाजार काफी गर्म है। कुछ क्रिकेट पंडितों का कहना है कि पंत को […]

You May Like

फ़िल्मी खबर