पुलिस का गोविंदपुर पुलिस ने किया स्पोर्ट,नही दर्ज किया दुष्कर्म का मामला, पीड़ित एसएसपी से मिली

5

जमशेदपुर : भोजपुरी कहावत के अनुशार हसुआ अपने तरफ ही खीचता है ठीक ऐसा ही पुलिस वाले का भय दिखाकर गोविंदपुर पुलिस ने दर्ज नहीं किया दुष्कर्म का मामला, एसएसपी से मिली पीड़िता, थानेदार पर लगाया केस दबाने का आरोप।यह मामला गोविंदपुर थाना क्षेत्र के एलआईजी में एक युवती के साथ मंगलवार की सुबह हुई दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने इस कारण से दर्ज नहीं किया कि आरोपी छात्र के पिता जेबी सिंह सिमडेरा थाने में एएसआई हैं। मामले को गोविंदपुर के थानेदार ने भी दबाया और अंतत: मामला दर्ज नहीं किया। दूसरे दिन इस मामले कोे लेकर पीड़िता अपने परिवार के सदस्यों के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंची और डॉ. एम तमिल वाणन को घटना की पूरी जानकारी दी।
पीड़िता का कहना है कि रात के ठीक 2 बजे दरवाजे को नॉक किया गया था। इसके बाद उन्होंने बाहर आवाज लगाई कि कौन है। तब किसी तरह की आवाज नहीं आई। बावजूद दरवाजे को खोल दिया। अभी दरवाजे को थोड़ा ही ढकेला था कि छात्र धक्का देकर कमरे के भीतर घुस गया।
पलंग पर पटककर मुंह दबा कर छात्र ने कमरे में ले जाकर पलंग पर पटक दिया और मुंह को भी दबा दिया। इसके बाद उसने दुष्कर्म किया। आवाज सुनकर मां और छोटी बहन पहुंची इसके बाद छात्र वहां से फरार हो गया।
घटना की जानकारी पाकर जब गोविंदपुर पुलिस पहुंची तब पीड़िता नाईटी पहनी हुई थी। उसकी नाईटी को पुलिस ने मामले को दबाने के लिए धुलवा दिया। इसके बाद उसे थाने पर लेकर गई। बाद में आरोपी को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।
मंगलवार को दिन के 3 बजे तक थाने में बैठाया रखा।
पीड़िता का कहना है कि मंगलवार को दिन के 3 बजे तक पुलिस ने उसे गोविंदपुर थाने में ही बैठा कर रखा था। दोसी छात्र का पुलिस अधिकारी है उसका कोई भी कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता है। फ्लैट के लोगों ने भी लोक-लाज का बहाना बनाकर मामले को दबाने का प्रयास किया था।
पीड़िता ने बताया कि भाजपा नेत्री पिंकी चाची ने किया थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा की।थाना में
सुबह 10 बजे पिंकी चाची पहुंची और हाई वोल्टेज ड्रामा किया। इसके अलावा, प्रभारी थाना प्रभारी व अन्य पुलिस पदाधिकारी आदि ने भी केस नहीं करने का दबाव बनाया था।
पीड़िता का कहना है कि दुष्कर्म की घटना के बाद भी पुलिस ने उसका मेडिकल नहीं कराया और न ही कोेर्ट में बयान ही कराया। इस बीच जबरन समझौता पत्र बनवाया और आरोपी छात्र को छोड़ दिया। इस बीच आरोपी छात्र ने खुद को राजपूत बताकर धमकी दी थी कि उसका कुछ नहीं बिगड़ेगा, लेकिन वह बिगाड़ बहुत कुछ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वरिष्ठ नेता को श्रद्धांजलि एवं शाही सम्मान प्रदान किया जिला कांग्रेस

Thu Aug 5 , 2021
जमशेदपुर : वरिष्ठ कांग्रेस नेता स्वः बैजू मुखी का पार्थिव शरीर कांग्रेस कार्यालय तिलक पुस्तकालय बिष्टूपुर में पहुँचते ही कांग्रेसजनो ने बैजू मुखी अमर रहे का नारा लगाया। जिलाध्यक्ष बिजय खाॅ एवं वरीय नेताओं ने पार्थिव शरीर का आगवानी किया। सर्व प्रथम जिला कांग्रेस के तरफ से जिलाध्यक्ष बिजय खाॅ […]

You May Like

फ़िल्मी खबर