मानगो प्रखंड कांग्रेस कार्यालय और समाज सेवी ओंकार नाथ सिंह पर हमले की कांग्रेस ने जांच की

5

जमशेदपुर : प्रदेश अध्यक्ष सह माननीय मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव औऱ माननीय मंत्री बन्ना गुप्ता के आदेशानुसार जिला अध्यक्ष बिजय खा के द्वारा मानगो प्रखंड कांग्रेस कार्यालय और समाज सेवी ओंकार नाथ सिंह के घर पर जांच करने, जिला कमेटी के टीम के साथ मानगो पहुँचे। जिला अध्यक्ष बिजय खा ने कहा कि ये असामाजिक तत्वों का काम है, और जिला प्रशासन ने त्वरित कार्यवाही करते हुए जेल भेजा है तथा जो लोग इसमें सम्मिलित है उन पर भी कड़ी करवाई की जाएगी। साथ ही साथ उन्होंने ये भी कहा की जिला प्रशासन को भी ये सुनिश्चित करना होगा कि इस प्रकार की गुंडागर्दी दुबारा जनता के साथ न हो। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ रामेश्वरम उरांव जी इस विषय पर काफी गंभीर है और 3 दिनों के अंदर मुझे इस प्रकरण की पूरी रिपोर्ट लिखित रूप में सरकार को भेजना का निर्देश दिया है। जिला अध्यक्ष बिजय खा ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के कार्यालय या घर पर इस तरह की गुंडागर्दी पार्टी किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी।
।मानगो प्रखंड के दौरा में जिला अध्यक्ष ने माननीय मंत्री के द्वारा जनता की सेवा के लिए खोले गए पार्टी कार्यालयों में भी गए और पार्टी के नेताओं के द्वारा जो काम किया जा रहा है उसकी भी जानकारी ली। इस कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी के श्री मनोज झा, श्री पप्पू सिंह,अखिलेश सिंह, रवि के पी, चंदन पांडेय, रजक जी, सफी खान, मौलाना अंसार खान , अजय मिश्र,मनोज महतो, अनिल घोष, और कांग्रेस पार्टी के अन्य सम्मानित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रधानमंत्री आवास अधूरा,बुजुर्ग महिला परेशान

Wed Nov 25 , 2020
जमशेदपुर: प्रधानमंत्री आवास दो साल में भी नही हुआ पूरा,अधूरा बना कर छोड़ दिया गया, बुजुर्ग महिला को रहने में हो रही दिक्कत । जमशेदपुर प्रखंड के केरूवा डूंगरी पंचायत के भुरीडीह के रहने वाली गुरुवारी भूमिज का दो साल पहले प्रधानमंत्री आवास बनने के लिए आया था लेकिन आज […]

You May Like

फ़िल्मी खबर