मनीष जैन की एक जनवरी 2021 को टाटा कमिंस इंडिया में एचआर हेड बनकर वापसी करेंगे

3

जमशेदपुर: जमशेदपुर के टाटा कमिंस में लगभग पांच साल पहले आइआर अधिकारी के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले मनीष जैन की एक जनवरी 2021 को टाटा कमिंस इंडिया में एचआर हेड बनकर वापसी करेंगे। मनीष जैन जमशेदपुर के सभी प्लांटों के साथ-साथ पुणे के दो प्लांटों में भी एचआर हेड के रूप में अपनी सेवा देंगे। पूर्व में वे टाटा कमिंस के सभी प्लांटों में एचआर हेड के रूप में काम कर चुके हैं।
इंदौर प्लांट में हैं एचआर हेड
मनीष जैन टाटा कमिंस में ही वर्तमान में इंदौर में एचआर हेड के रूप में अपनी सेवा दे रहे हैं। जून 2015 में मनीष जैन का इंदौर प्लांट में ट्रांसफर हो गया था। इंदौर में टाटा कमिंस का ट्रबो बिजनेस है।

बेहतर प्रबंधन, कुशल व्यवहार के लिए लोगों की जुबान पर
मनीष जैन का नाम आज भी बेहतर तरीका से लिया जाता है। जिस तरह से वे अपने कर्मचारियों और अधिकारियों से काम लेते थे उसकी चर्चा आज भी हो रही है। उनके शहर में आगमन के पहले ही उनकी कार्यशैली लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है।

एक बार कर्मचारी फिर खुश हुए मनीष जैन के जमशेदपुर प्लांट वापसी पर, मनीष जैन पहले की तरह इस बार आने के बाद लोगो के दिल की हशमुख बन गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इनर ह्वील क्लब आफ जमशेदपुर ईष्ट ने मनाया क्रिसमस का त्यौहार

Fri Dec 25 , 2020
जमशेदपुर: इनर ह्वील क्लब जमशेदपुर ईष्ट के सदस्यों ने गोलमुरी क्लब में मनाया क्रिसमस डे | इस अवसर पर लाल , सफेद तथा लाल- काले पोशाक में सुसज्जित होकर क्लब पहुंचे थे | सदस्यों ने कई गेम खेले, मिल कर डांस किए |इस अवसर पर क्लब के सदस्यों ने एक […]

You May Like

फ़िल्मी खबर