रोटरी ऑनलाइन चिकित्सा के बारे में ग्रामीणों युवक- युवतियों को बताया गया

3

जमशेदपुर : जमशेदपुर रोटरी क्लब ऑफ जमशेदपुर के द्वारा रोटरी ऑनलाइन चिकित्सा के बारे में ग्रामीणों युवक- युवतियों को बताया गया . जिसमे
भीतरदाड़ी गांव में रोटरी क्लब ऑफ जमशेदपुर के अध्यक्ष और सदस्य पहुंचे हुए थे, वहीं स्थानीय युवक -युवतियों को बताया गया की अपने एंड्राइड मोबाइल में गूगल प्ले स्ट्रोर से क्यूरोफोने एप डाउनलोड कैसे करें और एप डाउनलोड कर कैसे आप लोग रोटरी ऑनलाइन चिकित्सा से मदद और सहायता ले सकते हैं इन्हें बताया गया , वहीं ऑनलाइन चिकित्सक के प्रशिक्षण मिलने से युवक युवतियां काफी खुश नजर आ रहें थें।

रोटरी क्लब के अध्यक्ष देवेंद्र नाथ जेना और प्रोजेक्ट डायरेक्टर बाल्मीकि दास गुप्ता ने कहा* कि ऑनलाइन मोबाइल के माध्यम से आप कैसे अच्छे से चिकित्सा ले सकते हैं आदि युवक युवतियों को आज बताया गया।
स्थानीय पूर्व युवा मुखिया कान्हू मुर्मू ने कहा की एक अच्छी पहल हैं ग्रामीण क्षेत्र के लोगो को काफी सुविधा होगी और ऑनलाइन के माध्यम से डॉक्टर से सलाह ले सकते हैं, लेकिन ग्रामीण क्षेत्रो में मोबाइल टॉवर और इंटरनेट की सुविधा होना चाहिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

BIG ALERT - मास्क चैकिंग का अभियान 30 दिन तक चलेगा, पकड़े जाने पर जेल या जुर्माना

Mon Nov 23 , 2020
जमशेदपुर : पूरे झारखंड में 23 नवम्बर सोमवार से पुरे झारखंड में पुलिस कोरोना महामारी से बचाव के लिए मास्क चैकिंग का अभियान 30 दिन तक चलेगा। प्रशाशन ने लोगो से अपील किया है कि सभी लोग मास्क का प्रयोग करके अपने को कोरोना वायरस से यथासंभव सुरक्षित रहे ,और […]

You May Like

फ़िल्मी खबर