जितिआ-ससटिमाञ के अराधना का “जितिआ डाइर सेंउरन” कुड़मालि नेगाचारि मत से किया गया

11

जमशेदपुर : आदिवासी कुड़मी समाज, बिरसानगर-टेल्को नगर कमिटि के उपाध्यक्ष महानगर संतोष महतो ने जोन नं. 9, बिरसानगर स्थित आवास पर जितिआ-ससटिमाञ के अराधना का “जितिआ डाइर सेंउरन” कुड़मालि नेगाचारि मत से किया गया। इस सेंउरन-अराधना में नाइआ का काम मुख्य अतिथि मानगर पद्दोलोचन महतो ने पूरा किया। वहीं मानगरि सुनीता महतो, सबिता महतो, पार्वती महतो, टिंकी महतो आदि जितिआ करमइति रहीं। सेंउरन के अंत में उपस्थित अतिथिगणों ने उक्त पूरे केटिआर परिवार को निरंतर कुड़मालि नेगाचारि मत से जितिआ सेंउरन करते आ रहने पर कुड़मालि पीला गमछा ओढ़ाकर सम्मानित किया।
इस सेंउरन-आड़ापाटा को बिरसानगर-टेल्को नगर अध्यक्ष मानगर धिरेन्द्रनाथ महतो ने संचालित किया एवं कार्यक्रम का संचालन मानगर निरानंद महतो ने किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में महानगर मनोज महतो टिड़ुआर एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में सर्वमानगर विश्वनाथ महतो, पशुपति महतो, परेश महतो उपस्थित रहे। इसके अलावे कार्यक्रम में भरत महतो, अजीत महतो, पवन महतो, सोनू महतो आदि काफी संख्या में समाजकामिआ मौजूद रहे। अंत में धन्यबाद ज्ञापन प्रकाश महतो केटिआर ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना टेस्ट के बहाने मौत में सो गई पूर्व सैनिक की पत्नी

Fri Sep 11 , 2020
जमशेदपुर: जमशेदपुर के ब्रम्हानंद अस्पताल में कोरोना टेस्ट के बहाने पूर्व सैनिक की पत्नी की मौत हो गयी। पूर्व सैनिक अवधेश कुमार मानगो निवासी की पत्नी और उपायुक्त कार्यालय में कार्यरत कर्मचारी अनिता सिन्हा की ब्रम्हानंद अस्पताल के द्वार पर ही मौत हो गयी। कोरोना टेस्ट के नाम पर अस्पताल […]

You May Like

फ़िल्मी खबर