चक्रधरपुर से लापता अदिति का शव संजय नदी से बरामद, दोस्त सावन का पता नहीं

6

स्कूल के साथी सावन के साथ रविवार की शाम स्कूटी से निकली चक्रधरपुर भालियाकुदर की अदिति साधु (16) का शव चक्रधरपुर पुलिस ने सोमवार की दोपहर संजय नदी के बोड़दा घाट से बरामद किया है. अभी तक  सावन कुमार तियू (17) का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने घटनास्थल से स्कूटी को भी बरामद कर लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचने के बाद शव का पंचनामा बनाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मधुसूदन स्कूल में पढ़ती थी अदिति

अदिति के बारे में लोगों ने बताया कि दोनों एक साथ एक ही मधुसूदन स्कूल में  पढ़ते थे. दोनों में अच्छी दोस्ती थी. दोनों रविवार की शाम को स्कूटी से निकले थे. इसके बाद दोनों को संजय नदी के बोड़दा घाट के पास भी बैठे हुए लोगों ने देखा था.

मोबाइल का अंतिम लोकेशन बोड़दा घाट बताया

चक्रधरपुर पुलिस ने जब मोबाइस को ट्रेस किया, तब अंतिम लोकेशन बोड़दा घाट बताया. इसके पहले ही सोमवार की दोपहर लोगों ने शव नदी के झाड़ी में होने की सूचना पुलिस को दी थी. सावन के पिता नारायण सिंह ट्रेन चालक हैं.

अदिति के पिता धनबाद के हैं रहने वाले

आदिति के पिता जीतेन कुमार धनबाद धोबीडीह के रहने वाले हैं. जीतेन की पत्नी भी धनबाद में ही नौकरी करती हैं. दो दिनों पूर्व ही उन्होंने दुर्गापूजा को लेकर बेटी को कपड़े खरीदकर दिए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

संस्था अर्पण ने जरूरतमंदों के बीच किया राशन का वितरण

Tue Oct 12 , 2021
नवरात्र पर शहर की अग्रणी सामाजिक संस्था अर्पण ने तीन अलग-अलग परिवारों के बीच राशन सामग्री का वितरण किया.  इसमें से एक अत्यंत जरुरतमंद परिवार में बेटी की शादी के लिए सहयोग स्वरुप राशन सामग्री उपलब्ध कराई. अन्य दो अति जरूरतमंद परिवार में प्रत्येक माह की भांति इस माह भी […]

You May Like

फ़िल्मी खबर