करीम सिटी कॉलेज की प्राध्यापिका डॉक्टर बसूधरा राय को चाणक्य पुरस्कार

जमशेदपुर : करीम सिटी कॉलेज के सभागार में आज अपराहन 3:30 बजे महाविद्यालय की तरफ से एक भव्य सम्मान समारोह आयोजित किया गया जिसमें महाविद्यालय ने अपने चार शिक्षकों: अंग्रेजी विभाग की प्राध्यापिका डाॅ बसूधरा राय, इतिहास विभाग की प्राध्यापिका डॉ कौसर तसनीम, शिक्षा संकाय के प्राध्यापक डॉक्टर शीबानुर रहमान तथा रसायन शास्त्र विभाग के डॉक्टर अर्नब कांति गिरी को सम्मानित किया गया। यह सम्मान उन्हें विगत 14 दिसंबर को मास्टर सॉफ्ट के सहयोग से रांची के जेवियर्स कॉलेज में एक उच्च शिक्षा सम्मेलन में शिक्षा संबंधी अपने विचारों की अभिव्यक्ति पर चयनित होने और सम्मानित होने के उपलक्ष में दिया गया। इस आयोजन में देशभर के शिक्षाविदों से 150 पेपर प्राप्त हुए थे। अंग्रेजी विभाग के डॉक्टर बसूधरा राय को करिकुलम और इनोवेटिव टीचिंग लर्निंग श्रेणी में उत्कृष्ट विचार प्रस्तुति के लिए ‘चाणक्य पुरस्कार’ दिया गया तथा डॉक्टर कौसर तस्नीम, डॉक्टर शीबानुर रहमान और डॉक्टर अर्नब कान्ति गिरी को भी अपने कागजात के लिए प्रमाण पत्र दिए गए। इसी के साथ करीम सिटी कॉलेज को एन आई टी आई एकेडमिक पार्टनर के रूप में सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर सभागार में मौजूद महाविद्यालय के सभी प्राध्यापकों के समक्ष प्राचार्य डॉ मोहम्मद रियाज ने अपने चारों शिक्षकों के लिए प्रोत्साहन शब्द समर्पित किए तथा अपार प्रसन्नता व्यक्त की। माननीय सचिव डॉ मोहम्मद जकरिया ने अपने शुभ हाथों से पुष्पगुच्छ देकर उन्हे सम्मानित किया। अंग्रेजी विभाग के अध्यक्ष डॉक्टर एस एम यहिया इब्राहिम ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गोपेश्वर लाल की जयंती पर रक्तदान शिविर

Tue Dec 21 , 2021
टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन की ओर से यूनियन के पूर्व अध्यक्ष सह पूर्व सांसद स्व. गोपेश्वर लाल की जयंती पर मंगलवार को रक्तदान शिविर सह सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया गया. मौके पर अतिथि के रूप में जिला पार्षद उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह, भाजपा नेता अमरप्रीत सिंह काले आदि मौजूद थे. […]

You May Like

फ़िल्मी खबर