झारखंड सरकार के 11 मंत्रियों के लिए आलीशान बंगला बनाने हेमंत सरकार ख़र्च करेगी 69.80 करोड़ रुपये, भाजपा प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने कसा तंज, सीएम को याद दिलाया चुनावी जुमला

51

गरीबों को 3BHK फर्निश्ड घर देने का चुनावी वायदा भूली झारखंड सरकार – कुणाल षाड़ंगी

संसाधनों के अभाव में मरीजों ने तोड़े दम, अस्पताल बनाने की जगह मंत्रियों का बंगला बनाना समझ से परे -कुणाल षाड़ंगी

जमशेदपुर: झारखंड प्रदेश की राजधानी राँची में बन रही स्मार्ट सिटी में 69.80 करोड़ रुपये की बड़ी धनराशि से झारखंड सरकार के 11 मंत्रियों के लिए आलीशान बंगला का निर्माण होगा। इस कार्ययोजना पर मंगलवार को राज्य कैबिनेट की बैठक में मुहर लग गई। इस प्रस्ताव के पारित होते ही राज्य में मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा ने विरोध दर्ज़ कराया है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने मुखर होकर झारखंड मंत्रीमंडल के इस निर्णय को अप्रासंगिक और अविवेकपूर्ण बताया है। उन्होंने तंज कसते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और झामुमो की मंशा पर भी सवाल उठाया। कहा कि इस फ़ैसले से ‘सरकार’ की कथनी और करनी में फ़र्क स्पष्ट मालूम हो रहा है। कुणाल षाड़ंगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए यूपीए गठबंधन सरकार पर जबरदस्त प्रहार किया है। कुणाल षाड़ंगी के इस ट्वीट से सनसनी फ़ैल गई है। कुणाल ने मुख्यमंत्री के चुनावी जुमलों को याद दिलाते हुए लिखा कि राज्य में पीएम आवास योजना के तहत बनने वाले गरीबों के घर को 3 कमरे वाला फर्नीचर युक्त बनाकर गरीबों को सौंपे का वादा था। लेकिन सत्ताशीन होते ही गरीबों को भूलकर कैबिनेट मंत्रियों के लिए आलीशान बंगला बनाने की कार्ययोजना पर काम होने लगी है। झारखंड की यूपीए गठबंधन सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए भाजपा प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि हर समय संसाधनों का रोना रोने वाली गठबंधन सरकार की कोविड चुनौतियों के बीच यह प्राथमिकता समझ से परे है। अच्छे अस्पताल और चिकित्सकीय इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने की जगह मंत्रियों के लिए आलीशान कोठियाँ बनाने के निर्णय पर कुणाल षाड़ंगी ने झारखंड हित में मुख्यमंत्री से पुनर्विचार करने का आग्रह किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पुलिस को मिली सफलता : 2 छिनतई करने वाले अपराधियों को किया गिरफ्तार

Sat Oct 23 , 2021
जमशेदपुर : पुलिस को मिली सफलता। 2 छिनतई करने वाले अपराधियों को किया गिरफ्तार, गिरफ्तार अपराधी निरंजन दुआन और राजकमल गोराई के पास से 2 लेडीज पर्स, 2 बाइक, 2 मोबाइल, 1 पैन कार्ड, 1 हैंड बैग और 5700 रुपये कैश बरामद किया गया।

You May Like

फ़िल्मी खबर