बिहार के सीवान में डबल मर्डर की घट जनकना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई

7

जमशेदपुर/सीवान : बिहार के सीवान में डबल मर्डर की घ’टना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। ये पूरा मामला आपसी विवाद से जुड़ा हुआ है, जहां खूनी संघर्ष में दो लोगों की मौ’त हो गई, वहीं एक बुरी तरह से जख्मी है। बड़ी बात ये है कि दोनों रिश्ते में चाचा-भतीजा लगते हैं।
ये पूरा मामला सीवान के आंदर थाना क्षेत्र के कुसहारा मीरपुर गांव का है। जहां आपसी विवाद में भतीजे ने चाचा को मौत के घाट उतार दिया ।जबकि एक भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं, इस घटना से नाराज लोगों ने भतीजे को भी पीट-पीटकर मार डाला। मृतक चाचा-भतीजा मीरपुर गांव के ही रहने वाले थे। मृतक का नाम सत्यदेव साह और ओमप्रकाश गोड़ है। वहीं, उपेन्द्र गोड़ गंभीर रूप से जख्मी है।
बताया जा रहा है कि दोनों के बीच रुपयों को लेकर वि’वाद चला आ रहा था। गुरुवार को दोनों चचेरे भाई लड़ रहे थे, तभी सत्यदेव साह जो ओमप्रकाश गोड़ के चाचा हैं, वो बीच में आ गये, इसके बाद ओमप्रकाश गोड़ ने अपने चाचा सत्यदेव साह को गो’ली मा’र दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौ’त हो गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को रायपुर में आयोजित आदिवासी नृत्य महोत्सव एवं राज्योत्सव 2021 के उद्घाटन समारोह में छत्तीसगढ़ के कलाकारों ने गौर सिंग और वाद्य यंत्र मांदर भेंट की

Thu Oct 28 , 2021
जमशेदपुर : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित आदिवासी नृत्य महोत्सव एवं राज्योत्सव 2021 के उद्घाटन समारोह में छत्तीसगढ़ के कलाकारों ने गौर सिंग और वाद्य यंत्र मांदर भेंट किया। तीन दिवसीय राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव में 7 देश, भारत के 27 राज्य […]

You May Like

फ़िल्मी खबर