पटमदा प्रखंड के बांसगड़ गांव में पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने किया कंबल वितरण, बेमौसम बरसात की कड़कती ठंड से ठिठुरते ग्रामीणों को मिली

समाज के अंतिम व्यक्ति तक मदद पहुंचाने की कोशिश यूँ ही रहेगी जारी: कुणाल षाड़ंगी
जमशेदपुर। भाजपा पटमदा मंडल अध्यक्ष मंटू चरण दत्ता के नेतृत्व में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सह पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी द्वारा पटमदा प्रखंड के लचीपुर पंचायत के बांसगड़ गांव में स्थानीय ग्रामीणों के बीच कंबल वितरण किया गया। इन क्षेत्रों में हाल के दिनों में हो रहे बेमौसम बरसात की बजह से क्षेत्र में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। ऐसे में से ठंड से ठिठुरते ग्रामीणों की मदद के लिए पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी, भाजपा प्रदेश अनुसूचित जाति मोर्चा के उपाध्यक्ष विमल बैठा, भाजपा नेता चंचल भाटिया और अन्य ने पहल की।
कंबल पाकर ग्रामीणों के चेहरे की खुशी देखने लायक थी। सभी ग्रामीणों ने इसके लिए आभार जताया। इस मौके पर कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति की मदद की कोशिशें यूँ ही जारी रहेंगी। ठंड से ठिठुरते ग्रामीणों को सबके प्रयास से थोड़ी राहत मिल जाए तो इससे अधिक खुशी और सुकून की बात कुछ और नहीं हो सकती।
कंबल बितरण के दौरान भाजपा प्रदेश के वरीय नेता एवं मंडल अध्यक्ष के अलावा लचीपुर पंचायत के पूर्व मुखिया सह वर्तमान मुखिया प्रतिनिधि एवं भाजपा मंडल के महामंत्री कृष्णपद सिंह, महामंत्री इन्द्रनारायण सिंह, लचीपुर पंचायत के अध्यक्ष हरेकृष्ण महतो, प्रभारी भृगुराम दास, बूथ अध्यक्ष दिलीप सिंह, चैतन सिंह, गणेश महतो, विश्वनाथ महतो समेत दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारत रत्न महामना पंडित मदन मोहन मालवीय की जयंती मनी

Tue Dec 13 , 2022
जमशेदपुर । भारत रत्न महामना पंडित मदन मोहन मालवीय की जयंती भारतीय जन महासभा के लोगों के द्वारा देश-विदेश के अनेक स्थानो में 25 दिसंबर 2021 (शनिवार) को मनाई गयी । इसी के तहत स्थानीय बिस्टुपुर जमशेदपुर स्थित डॉ श्रीकृष्ण सिन्हा संस्थान के प्रांगण में भारतीय जन महासभा के लोगों […]

You May Like

फ़िल्मी खबर