ठेकेदार ने जेएनएसी से हटाए गए सफाई कर्मियों को बकाया वेतन देने का आश्वासन दिया

2

जमशेदपुर :जेएनएससी जमशेदपुर के देखरेख में काम करने वाली सफाई महिला कर्मचारियों को बीते 3 महीने से वेतन का भुगतान नहीं करने व बुधवार को काम से हटा देने के मामले में सफाई कर्मियों ने डीसी से मुलाकात नहीं होने पर उन्होंने झारखंड मजदूर यूनियन के केंद्रीय सचिव सह झामुमो नेता राजेश सामंत से न्याय की गुहार लगाई। वही मौके पर मौजूद मजदूर झामुमो नेता राजेश सामंत ने झारखंड मजदूर यूनियन के केंद्रीय अध्यक्ष श्री दुलाल भुइंया को मामले की जानकारी देते हुए जेएनएसी के ठेकेदार राकेश आनन्द से वार्ता कर मजदूरों को भुगतान करने को कहा और महिला कर्मचारियों को ठेकेदार ने एक सप्ताह के अंदर वेतन भुगतान करने का आश्वासन दिया।
वही महिला सफाई कर्मचारी एस भारती ने बताया बीते 3 महीने से बर्मामाइंस के छठ घाट में जेएनएससी के नेतृत में सफाई का काम करते थे। सभी 50 महिला कर्मचारी जॉब कार्ड धारी है। लेकिन बीते 3 महीने से जेएनएससी के द्वारा वेतन का भुगतान नहीं किया गया। बुधवार को काम से भी बैठा दिया गया। मौके पर झारखण्ड मजदूर यूनियन केंद्रीय सचिव सह जेएमएम नेता राजेश सामंत,जेएमएम अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष समद अंसारी,किसनो हेम्ब्रोम, छोटे सरदार आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एमटीएमएच में रोज डे मनाया गया

Wed Sep 22 , 2021
जमशेदपुर: मेहरबाई टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में कैंनकेयर के सदस्य द्वारा वर्ल्ड रोज डे मनाया गया। जिसमें कैंसर के मरीजों के बीच चॉकलेट फूल का वितरण किया गया और उनका मनोबल बढ़ाने के लिए कैंनकेयर के सदस्यों ने उनके साथ कुछ समय बिताया और उन्हें बताया गया कि कैंसर से डरना […]

You May Like

फ़िल्मी खबर