प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर का एक प्रतिनिधिमंडल आज मंगलवार को महामहिम श्री रमेश वैश से मिला

6

जमशेदपुर: प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर का एक प्रतिनिधिमंडल आज मंगलवार को महामहिम श्री रमेश वैश से मिला।
प्रतिनिधिमंडल ने महामहिम को क्लब के हाल ही सम्पन्न पुनर्गठन और सोसाइटी एक्ट के तहत रजिस्ट्रेशन से अवगत कराते हुए नयी समिति के पदाधिकारियों का परिचय कराया। महामहिम ने प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर को शुभकामनायें दी और जनहित में आवश्यक मुद्दों को निर्भीकता से सरकार की नज़र में लाने का मनोबल दिया। उन्होंने झारखंड में मीडिया के कार्यों की सराहना की और कहा कि मीडिया बहुत अच्छे ढंग से समाचारों को उजागर करता है।
प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर ने महामहिम को निकट भविष्य में जमशेदपुर में आयोजित होने वाले प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर के प्रेस भवन के निर्माण हेतु प्रस्तावित शिलान्यास कार्यक्रम में आने का न्योता दिया जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार करते हुए अपना कार्यक्रम निर्धारित करने की बात कही।
प्रतिनिधिमंडल में नवनिर्वाचित अध्यक्ष प्रशांत (पुतुल), संरक्षक ब्रज भूषण सिंह, महासचिव अंजनी पांडेय , कोषाध्यक्ष पिनाकी मजूमदार, विनय पूर्ति, त्रिलोचन सिंह एवं भोला प्रसाद शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लक्ष्मीनगर मध्य एवं उच्च विद्यालय में हिंदी दिवस पर 15 बच्चे पुरस्कृत

Tue Sep 14 , 2021
जमशेदपुर : हिंदी दिवस समारोह का आयोजन लक्ष्मीनगर मध्य एवं उच्च विद्यालय के प्रांगण में किया गया । जिसमें प्राचार्या उमा रानी पांडेय ने द्वीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया । इस मौके पर निबंध प्रतियोगिता , स्वरचित कविता पाठ , हिंदी क्विज़ तथा अन्य प्रतियोगिताएँ शामिल थी । […]

You May Like

फ़िल्मी खबर