एक नवंबर को होगा शिक्षक सम्मान समारोह

5

जमशेदपुर :जमशेदपुर में आगामी एक नवंबर को माइकल जॉन सभागार में शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन होने जा रहा है, जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में राज्य के मंत्री रामेश्वर उरांव मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे ।
प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन के द्वारा ये सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है, जिसमे 500 से ऊपर शिक्षकों को सम्मानित किया जाएगा , एसोसिएशन के सदस्यों ने कहा कि झारखंड राज्य के गठन के बाद पहली बार जमशेदपुर में इस तरह के सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है, उन्होंने कहा कि कोरोना काल मे जिस तरह से शिक्षकों ने छात्रों को शिक्षित करने हेतु कम वेतन या बिना वेतन लिए भी अपने दायित्व को बखूबी निभाया और वे भी कोरोना योद्धा है , और उन्हें सम्मान मिलना चाहिए, और इसी उद्देश्य को लेकर इस सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है । वहीं विद्यालयों के विलयन, बंद हो चुके विद्यालय और इनसे उत्पन्न हुए समस्याओं को लेकर भी यहां चर्चा की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ई-श्रम कार्ड का ओ दिवसीय शिविर मंगलवार से

Mon Oct 18 , 2021
जमशेदपुर: युवा समाजसेवी अंकित आनंद खडंगाझार के द्वारा मंगलवार और बुधवार (19 एवं 20 अक्टूबर) की शाम 4 से 8 बजे तक खड़ंगाझार स्थित आवासीय कार्यालय पर ई-श्रम कार्ड की शिविर लगाई जा रही है जो पूरी तरह से निःशुल्क है।ज्यादा से ज्यादा लोगों तक इसका लाभ पहुंचें, ऐसा प्रयास […]

You May Like

फ़िल्मी खबर