बर्मामाइंस में टाटा स्टील ट्यूब डिवीजन के वाटर टैंक से बरामद शव की पहचान मनोज कुमार के रूप में की गई।

3

जमशेदपुर : बर्मामाइंस में टाटा स्टील ट्यूब डिवीजन के वाटर टैंक से बरामद शव की पहचान मनोज कुमार के रूप में की गई। आज परिवार के लोग इस मामले को लेकर मुआवजे की मांग को लेकर ट्यूब कम्पनी गेट के पास पहुचे। उनकी मांगों को सुनने के बाद कंपनी की ओर से वार्ता भी कराई जा रही है, परिवार के साथ। ट्यू ब हरिजन बस्ती के पूर्व मुखिया महेश मुखी ने विरोध जताया और कहा कि मुआवजा देना पड़ेगा क्योंकि कम्पनी के अंदर मौत हुई है। प्रशाशन जांच करे, नही तो आंदोलन होगा,जबतक मृतक के परिवार को न्याय नही मिलेगा।

मृतक की बेटी रोमा कुमारी ने बताया कि उनके पिता एक जुलाई से ही लापता थे। घटना के दिन ही जब वे रात को नहीं आए तब इसकी शिकायत गोलमुरी थाने में कर दी गई थी। तीन जुलाई को पुलिस ने फोन करके बुलाया था शव की पहचान कराने। इसके बाद शव की पहचान परिवार के लोगों ने की।
ठेकेदार अजय श्रीवास्तव के अंडर में काम करते थे ।
घटना के बाद से ही अजय श्रीवास्तव मोबाइल फोन रिसिव नहीं कर रहा है। अंतत: परिवार के लोग जब परेशान हो गए, तब जाकर कंपनी गेट पर मुआवजे की मांग को लेकर पहुंचे।
मृतक की पत्नी ललिता देवी का कहना है कि घर में सिर्फ उनके पति ही कमाने वाले थे। अब तो उनके समक्ष भुखे मरने की नौबत आ जाएगी। परिवार के लोगों ने मुआवजा के साथ-साथ नौकरी देने की भी मांग कंपनी प्रबंधन से कर रहे हैं। अगर मुआवजा नही मिला तो लोगो के सहयोग से गेट जाम किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

झारखंड सरकार ने एक बार फिर आठ आईपीएसओ का तबादला कर दिया

Mon Jul 5 , 2021
जमशेदपुर/रांची :झारखंड सरकार ने एक बार फिर आठ आईपीएसओ का तबादला कर दिया noहै। इस क्रम में कई जिलों के एसपी बदल दिये गये हैं। इसका आदेश गृह विभाग ने 5 जुलाई को जारी कर दिया है। पदस्‍थापन की प्रतीक्षा में रहे संजय आनन्द लाठकर को अपर पुलिस महानिदेशक (अभियान) […]

You May Like

फ़िल्मी खबर