मंत्री बन्ना गुप्ता के स्वास्थ्य की कामना के लिए कही पूजा अर्चना तो कंही मजार पर चढ़े चादर

जमशेदपुर : स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, कोरोना के दूसरे लहर में भी वे संक्रमित हो गए थे, इस बार वे जमशेदपुर आवास में होम आइसोलेशन में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।
दूसरी तरफ उनके समर्थक और कार्यकर्ताओं ने राज्य के विभिन्न स्थानों पर पूजा अर्चना

कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की हैं, एक तरफ समर्थक पूजा अर्चना और हवन कर रहे हैं तो दूसरी तरफ दरगाहों में चादर चढ़ाया जा रहा है। देश में एक बार फिर से कोरोना के नए मामलों में चिंताजनक बढ़ोतरी हो रही है।अपने दायित्वों और कर्तव्यों का निर्वाहन करते हुए सूबे के स्वास्थ्य मंत्री श्री बन्ना गुप्ता जी एक बार फिर कोरोना की चपेट में आ गए हैं।कार्यकर्ताओं ने उनके जल्द स्वस्थ लाभ के लिए आज कदमा  रंकिणी मंदिर में मंत्रोच्चारण और विधि विधान के साथ महामारी कोरोना से मानव जाति की रक्षा के साथ महा आरती और पूजा-अर्चना कर ईश्वर से माननीय स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता जी को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना किया.सामाजिक दूरी का पालन करते हुए कार्यकर्ताओं ने भगवान से जल्द से जल्द राज्य से कोरोना संकट खत्म करने तथा लोगों की रक्षा करने की गुहार लगाई.जिला काँग्रेस के वरीय महामंत्री मनोज झा के द्वारा माननीय स्वास्थ्य मंत्री श्री बन्ना गुप्ता जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु विशेष पूजा का आयोजन किया गया था.विशेष पूजा अर्चना एवं महाआरती में प्रमुख रूप से कदमा सोनारी के प्रखंड अध्यक्ष बबुआ झा,कैलाश रजक ,मानस संजीव झा ,अमित कुमार ,जे सी मोहंती छोटू ,राकेश जयसवाल ,बप्पी दा ,संतोष, जगदीश उपस्थित थे।

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ,कांग्रेस की कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष सह सिंहभूम सांसद गीता कोड़ा , मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन कोरोना से संक्रमित है,उनके स्वास्थ्य लाभ को लेकर जमशेदपुर के कांग्रेसियों ने सिदगोड़ा शिव मंदिर में हवन पूजन किया। इसकी जानकारी देते हुए जमशेदपुर महानगर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विजय खां ने बताया, कि राज्य में कोरोना वायरस का संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है. राज्य के मंत्री और पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष सहित संक्रमित हुए लोगों के जल्द स्वास्थ्य लाभ को लेकर हवन पूजन कार्यक्रम किया जा रहा है. उन्होंने सभी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने लोगों से सरकार के गाइडलाइन का पालन करते हुए मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोग करने की अपील किया।

झारखंड राज्य के लोकप्रिय स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के कोरोना संक्रमित होने पर आज धनबाद के बैंक मोड़ चैंबर अध्यक्ष एवं कांग्रेसी नेता प्रभात सुरोलिया के दुआरा उनके जल्द स्वास्थ होने के लिए हवन पूजन का आयोजन किया गया, पांच पुरोहितो के दुआरा पूरे विधि विधान से अनुग्रह नगर स्थित हनुमान जी के मंदिर मे हवन एवं पूजा अर्चना की गई, प्रभात सुरोलिया ने कहा की बन्ना गुप्ता जी जल्द से जल्द स्वस्थ हो कर अपने कार्य पर लौट यहि प्रभु से विनती की गई है क्योंकी श्री बन्ना गुप्ता जी अभी हमें इस कोरोना काल मे शक्त आवश्यकता है उनकी कार्यकुशलता के कारण हमलोग कोरोना की पहली एवं दूसरी लहर को बहुत ही बेहतर तरीके से मात दिये है इस बार भी इस आने वाली तीसरी लहर से पर भी काबू पा लेंगे बन्ना मे दम है इसीलिए झारखण्ड स्वास्थ सेवा के मामले मे निचले पायदान से अब बारहवे पायदान मे आ गया है.मौके पर पुरोहितो गणेश पांडे, गिरेंदर् पांडे, अनुरूध पांडे, सौरव पांडे, अजय पांडे, निर्मल पोद्दार, मनोज चाँदवासिया, अनूप गाडि, गुड्डू श्रीवासतव, शंभु सहित कई लोग शामिल थे।

झारखंड के माननीय स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता को कोरोना पॉजिटिव की खबर सुनकर चतरा जिला के कांग्रेस स्वास्थ्य विभाग के जिला अध्यक्ष राजवीर ने तपेज बाबा के मंदिर में जाकर पूजा याचना की और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की और राजवीर ने बोला की पिछले कोविड काल में जिस तरह से मंत्री ने कार्य किया ।
ये पूरा झारखंड में जनता जानती है जो कार्य उनके द्वारा किया गया वह सरहनीय कार्य रहा था और उनके ही नेतृव में झारखंड को ओमिक्रम से बचाया जा सकता है। पूजा करने वालो में मोती लाल, अरुण कुमार यादव, अंबुज पाठक, बब्लू कुमार,सभी ने उनको जल्द से जल्द स्वास्थ होने की कामना की।
राँची जिला महानगर कांग्रेस कमेटी स्वास्थ विभाग के जनाब मोहम्मद गुलाम सरवर पिंकू ने हजरत कुतुबुद्दीन सा रिसालदार बाबा रहमतुल्लाह अलेह के दरबार में चादर चढ़ाया और और झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री जनाब बन्ना गुप्ता के लिए दुआ मांगा. हम सब को करोना जैसा वायरस से साफा अता फरमाए और हिदायत दे मेरे साथ स्वास्थ विभाग के कोऑर्डिनेटर राजू प्रधान, हाजी इमदाद, कांग्रेस पार्टी के नेता मसूर कुरेशी, रिहान ,नसीम,डब्बू सब लोगों ने मिलकर दुआ किया हम सब लोगों को और स्वास्थ मंत्री बन्ना गुप्ता जी को सेहत तंदुरुस्ती रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चार साहबजादों की शहादत को देश ने आज कर्ज चुकाया है - सनातन उत्सव समिति

Sun Jan 9 , 2022
जमशेदपुर: सनातन उत्सव समिति द्वारा साक्ची मनोकामना मन्दिर में आरती और लड्डू वितरण किया गया,सिख्खो के दशमेश गुरु गुरु गोबिन्द सिंह के जन्मजयंती प्रकाश पर्व के अवसर और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी के द्वारा उनके चार साहबजादों जो देश की एकता अखंडता बचाये रखने के लिये दी गई […]

You May Like

फ़िल्मी खबर