कन्हैया दुबे की पिटाई का मामला

1

टेल्को बारीनगर में हुए 31 जुलाई की घटना में दो पक्षो में विवाद हुआ था जिसमे एक पक्ष के कन्हैया दुबे को बुरी तरह मार कर घायल किया जिसका पूरा जिमेदार टेल्को थाना के एस आई शिव शंकर प्रसाद को दोसी ठहराया , पुलिस बल के सामने पिटाई हुई मगर लाठी बल को टेल्को थाना के एस आई ने लाठी चलाने की अनुमति नही दी केव की वे दूसरे पक्ष से मिले हुए है , जिस कार पुलिस बल ने वरीय पुलिस को शिकायत की और बाद में पुलिस को हल्की लाठी बल का प्रयोग करना पड़ा ।

अधिवक्ता रवि शंकर ने टेल्को थाना के एस आई शिव शंकर प्रसाद को दोसी ठहराया कन्हैया को पिटाई का मरविशंकर पांडेय ने आरोप लगाया आखिर किसकी पैरबी से शिव शंकर प्रसाद सालो से टेल्को थाना जमशेदपुर में बने हुए है, इसकी उच्चस्तरीय जांच की आवश्यकता है इसकी शिकायत ट्यूट कर मुख्यमंत्री HemantSoren एवं Jharkhand Police से निवेदन कि है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Sun Aug 2 , 2020
जमशेदपुर : जमशेदपुर पुलिस ने 72 घण्टों के भीतर मोनी दास हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्याकांड से जुड़े छह अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से एक देशी कट्टा, तीन देसी पिस्टल, घटना के वक्त उनके द्वारा पहने गए कपड़े, 5 […]

You May Like

फ़िल्मी खबर