जोनल आईजी नवीन कुमार सिंह जमशेदपुर पहुंचे, मीटिंग में सभी बातों का जायजा लिया

7

जमशेदपुर: जमशेदपुर में अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत जोनल आईजी नवीन कुमार सिंह शनिवार सुबह पहुंचे। उन्होंने एसएसपी कार्यालय में एसएसपी, सिटी एसपी, सभी डीएसपी के साथ बैठक की। इस दौरान मामलों का निपटारा व अन्य बिंदुओं पर दिए गए टास्क को दुरुस्त करने संबंधी चर्चा की। इससे पूर्व आईजी नवीन कुमार को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।
दो दिवसीय दौरे के क्रम में आईजी पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर विभिन्न बिंदुओं पर विचार विमर्श करेंगे तथा पेंडिंग पड़े मामलों के जल्द निष्पादन को लेकर चर्चा करेंगे। वैसे आज के बैठक में एसएसपी एम तमिल वाणन, सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट एवं सभी डीएसपी मौजूद रहे। आईजी ने जिले में पिछले कुछ दिनों में हुए कई आपराधिक घटनाओं पर चिंता जाहिर की।

दो थानेदारों पर हो चुकी है कार्रवाई

बता दें कि ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में डीआईजी राजीव रंजन ने शुक्रवार को ही परसुडीह थाना प्रभारी अजय कुमार और बिष्टुपुर थाना प्रभारी रणविजय शर्मा को लाइन क्लोज कर दिया है। दो दिनों पूर्व देर रात जांच के क्रम में कोल्हान डीआईजी परसुडीह और बिस्टुपुर थाना पहुंचे थे। यहां दोनों थाना प्रभारी थाना अनुपस्थित थे। स्टेशन डायरी की जांच करने पर भी उसमें कई त्रुटियां पाई थी। इसके बाद एसएसपी को मामले की जांच कर रिपोर्ट भेजने को कहा गया था। एसएसपी ने जांच करने के बाद दोनों थाना प्रभारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की अनुशंसा की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डिमना बस्ती स्थित एक मकान में जबरदस्त विस्फोट होने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल

Sat Dec 19 , 2020
जमशेदपुर: मानगो उलीडीह थाना अंतर्गत डिमना बस्ती स्थित एक मकान में जबरदस्त विस्फोट होने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि इनमें से एक का हाथ धमाके में उड़ गया। वही दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। धमाके की आवाज […]

You May Like

फ़िल्मी खबर