निकिता तोमर के हत्यारों को फांसी देने की मांग

5

जमशेदपुर: हरियाणा के बल्लभगढ़ में दिनदहाड़े एक युवती निकिता तोमर की हत्या करने वाले अपराधियों को फांसी देने की मांग को लेकर बुधवार की शाम जमशेदपुर साकची के काशीडीह गोलचक्कर (सागर होटल के पास) में झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव राकेश साहू के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाल कर निकिता को सच्ची श्रद्धांजलि दी गयी।
इस अवसर पर राकेश साहू ने कहा कि इस गंभीर मामले में भी हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर चुप्पी साधे बैठे हुए हैं। हरियाणा में गुंडाराज चल रहा और दिनदहाड़े बहन बेटियों की हत्या कर दी जा रही है। युवा कांग्रेस नेता राकेश ने कहा कि मृतक निकिता तोमर के पिता मूलचंद के अनुसार यह पूरा मामला लव जिहाद का है। इस तरह की घटना की जितनी भी निंदा की जाये कम हैं। ऐसे मामले के दोषियों को फांसी होनी ही चाहिए।
मौके पर मुख्य रूप से अखिलेश मिश्रा, बलदेव सिंह,सुल्तान अहमद,अरुण बारीक पटेल, मनीष कुमार, आदित्य धनराज गोलू गुप्ता सुमित कुमार, मनोज साहू, श्रवण साह आदि उपस्थित थे। कांग्रेसियों ने हरियाणा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए लड़की के लिए इंसाफ मांगा और कहा कि इस घटना से लोगों में काफी गुस्सा है। कांग्रेसियों के अनुसार राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने हत्याकांड का स्वतः संज्ञान लेते हुए हरियाणा के डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस को पत्र लिखा है।

निकिता तोमर की हत्या : हरियाणा के मुख्यमंत्री का पुतला जलाया

 विगत दिनों हरियाणा में निकिता तोमर का निर्दयता पूर्वक बदमाशों ने हत्या कर दी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर चुप्पी साधे बैठे हुए हैं ।
भारतीय जनता पार्टी का हरियाणा में गुंडाराज चल रहा है दिनदहाड़े बहन बेटियों की हत्या कर दी जाती है आज खट्टर सरकार के विरोध में भारतीय जनता पार्टी हरियाणा सरकार के विरोध में पूर्वी सिंहभूम जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय खा के निर्देश पर साकची गोल चक्कर में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का पुतला जलाया गया गोलमुरी प्रखंड कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राजा सिंह राजपूत के नेतृत्व में आज बुधवार की शाम संध्या साकची गोलचक्कर में जलाया गया।
राजा सिंह ने कहा कि इस तरह की घटना कि जितनी भी निंदा की जाए, वो कम है एवं दोषियों पर सख्त से सख्त सजा जल्द से जल्द दिया जाए। इस कार्यक्रम में मुख्य रुप से उपस्थित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुरदीप सिंह झारखंड प्रदेश इंटर के प्रदेश अध्यक्ष शैलेश पांडे कांग्रेस नेता परमजीत सिंह सोनू लकी शर्मा ऋषभ श्रीवास्तव अभिजीत बोस नरेश सिंह केशव कुमार अजीत बिहारी रोशन केशरी नरेश कुमार समरजीत सिंह राजेंद्र शर्मा रोशन कुमार दीपक स्वांसी जयपाल सोरेन लख्बिर सिंह पराबजौत सिंह एवं महिला नेत्री संध्या दास चंदना कुमारी और भी काफी संख्या में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नव पल्लव संस्था के अन्तर्गत ग्यारह कवयित्रियों का साझा काव्य संग्रह पंखुड़ी का लोकार्पण

Wed Oct 28 , 2020
जमशेदपुर : आज बुधवार को तुलसी भवन में नवोदित संस्था नवपल्लव के तत्वाधान में 11 कवयित्रियों का साझा संकलन पंखुड़ी का लोकार्पण हुआ ।इस समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर डॉ जूही समर्पिता, विशिष्ट अतिथि डॉ रागिनी भूषण एवं अन्य अतिथियों में श्रीमती पदमा मिश्रा जी एवं डॉ कल्याणी […]

You May Like

फ़िल्मी खबर