प्रधानमंत्री 25 जनवरी को राष्ट्रीय बाल पुरस्कार विजेताओं के साथ बातचीत करेंगे

2

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार (पीएमआरबीपी) के विजेताओं के साथ 25 जनवरी, 2021 को दोपहर 12 बजे बातचीत करेंगे। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री भी इस अवसर पर उपस्थित रहेंगी।

भारत सरकार प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार के तहत बाल शक्ति पुरस्कार पुरस्कार प्रदान करती है। नवाचार, शैक्षिक उपलब्धियों, खेल, कला और संस्कृति, सामाजिक सेवा और बहादुरी के क्षेत्र में असाधारण क्षमताओं और उत्कृष्ट उपलब्धि वाले बच्चों को बाल शक्ति पुरस्कार प्रदान किये जाते हैं। इस वर्ष, बाल शक्ति पुरस्कार की विभिन्न श्रेणियों के तहत देश भर के 32 आवेदकों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार-पीएमआरबीपी -2021 के लिए चुना गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रधानमंत्री ने राष्ट्रीय बालिका दिवस पर देश की बेटियों का अभिवादन किया

Sun Jan 24 , 2021
नई दिल्ली : प्रधानमंत्रीश्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रीय बालिका दिवस पर देश की बेटियों का अभिवादन किया है। श्री मोदी ने एक ट्वीट में कहा, “राष्ट्रीय बालिका दिवस पर, हम अपनी #DeshKiBeti और विभिन्न क्षेत्रों में उनकी उपलब्धियों को सलाम करते हैं। केंद्र सरकार ने कई पहल की हैं, जोशिक्षा तक पहुंच, बेहतर स्वास्थ्य सेवा और […]

You May Like

फ़िल्मी खबर