मैट्रिक : परीक्षा फॉर्म की फीस नहीं जमा की हो तो वह 9 जनवरी 2021 तक जमा करा दें

7

जमशेदपुर/बिहार : बिहार बोर्ड ने मैट्रिक 10वीं परीक्षा को लेकर बड़ा अपडेट आया है। मैट्रिक वार्षिक परीक्षा 2021 देने वाले छात्र जिन्होंने अभी तक अपना रजिस्ट्रेशन और परीक्षा फॉर्म की फीस न जमा की हो, वह 9 जनवरी 2021 तक बकाया फीस जमा कर सकते हैं। बिहार बोर्ड की ओर से पूर्व में भी कई बार स्कूलों को इस संबंध में निर्देशित किया गया है, लेकिन स्कूलों ने अभी तक बकाया फीस का भुगतान नहीं किया है, जिसके बाद स्कूल के प्रधानों को अब 9 जनवरी तक फीस जमा करने का एक और मौका दिया गया है।

बगैर फीस नहीं जारी होगा एडमिट कार्ड

बिहार बोर्ड की 10 वीं की परीक्षा देने वाले छात्र अगर अपना रजिस्ट्रेशन और परीक्षा फॉर्म फीस जमा नहीं किया है तो उन्हें एडमिट कार्ड जारी नहीं किया जाएगा। स्कूलों को निर्देशित करते हुए बिहार बोर्ड की ओर से कहा गया है कि अगर कोई परीक्षार्थी परीक्षा से वंचित रह जाता है इसकी जवाबदेही उनकी खुद होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजपा नेता सुबोध झा ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी  के जयंती पर गरीबों के बीच भोजन का पैकेट वितरण किया

Fri Dec 25 , 2020
जमशेदपुर : भाजपा नेता सुबोध झा ने गरीबों के बीच भोजन का पैकेट वितरण किया। 25 दिसंबर 2020 को सुबोध झा जिला भाजपा नेता सह अध्यक्ष बागबेडा महानगर विकास समिति  द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी  के जयंती पर अत्यंत जरूरतमंद एवं पिछड़े जनजातियों के बीच रामनगर बस्ती मैं […]

You May Like

फ़िल्मी खबर