युवा कांग्रेस ने चलाया बेरमो में कुमार जय मंगल के पक्ष में ज़न संपर्क अभियान चलाया गया

5

जमशेदपुर : पूर्वी सिंहभूम जिला युवा कांग्रेस कमेटी के द्वारा बेरमो उपचुनाव में महागठबंधन के प्रत्याशी कुमार जय मंगल उर्फ अनूप सिंह के पक्ष में प्रचार किया।
बेरमो विधानसभा अंतर्गत जरिडीह प्रखंड के अंतर्गत विभिन्न गाँव में जाकर आम लोगों से अपील की गयी. स्व. राजेंद्र बाबु के निधन के बाद से जनता काफी चिंतित और मायूस हो गई है किन्तु कुमार जय मंगल की के प्रत्याशी बनने के बाद वहां के लोगों में खुशी का माहौल है. आम लोगों का स्पष्ट कहना है कि स्व राजेंद्र बाबु अगर बेरमो का प्रतिनिधित्व नहीं किए होते तो आज बेरमो को कोई नहीं जानता. आम जनता लगातार इस बात से आशान्वित है कि चुनाव जीतने के बाद स्व राजेंद्र बाबु के पदचिन्हों पर चलकर बेरमो की विकास में अपनी भूमिका निभाएंगे।
आज पूरा मजदूर वर्ग पर जिस तरह से राजेंद्र बाबु के निधन के बाद से डरा और सहमा हुआ है ऐसे परिस्थितियों में कुमार जय मंगल सिंह उनकी उम्मीद पर खड़े उतर रहे हैं।
युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुमार गौरव के नेतृत्व में लगातार हर प्रखंड में जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा,आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष कुमार गौरव, महासचिव डॉ परितोष सिंह, जिलाध्यक्ष संजीव रंजन, इंटक जिलाध्यक्ष तनवीर खान, पवन तिवारी, लवि सिंह, धीरज सिंह, बिजेंद्र साहु, अमित कुमार, रंजीत सिंह व अन्य।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

निकिता तोमर के हत्यारों को फांसी देने की मांग

Wed Oct 28 , 2020
जमशेदपुर: हरियाणा के बल्लभगढ़ में दिनदहाड़े एक युवती निकिता तोमर की हत्या करने वाले अपराधियों को फांसी देने की मांग को लेकर बुधवार की शाम जमशेदपुर साकची के काशीडीह गोलचक्कर (सागर होटल के पास) में झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव राकेश साहू के नेतृत्व में कैंडल मार्च […]

You May Like

फ़िल्मी खबर