श्री शिवशक्ति परिवार के अनवरत 108 दिन प्रवचन

4

जमशेदपुर : श्री शिव शक्ति परिवार, टाटानगर के सौजन्य से 18 अगस्त 2020 को जो दैनिक धार्मिक प्रवचन जिसमें श्री राम कथा,श्री शिव कथा,श्रीमद्भागवत कथा,योग शिक्षण,वैदिक विवेचना,जीवन उपयोगी मंत्र आदि सह धार्मिक स्थलों के LIVE दर्शन का कार्यक्रम हर शाम प्रभु के नाम शीर्षक से गूगल मीट के माध्यम से शुरू किया गया आज उसके 108 दिन पूर्ण होने के उपलक्ष्य में ऑनलाइन एक भव्य समारोह का आयोजन किया गया जिसमें भारतवर्ष के मथुरा, वृंदावन, चित्रकूट, अयोध्या, देवघर, ओम्कारेश्वर, नासिक आदि धार्मिक स्थानों से 30 से ज्यादा संतों,महंतों, आचार्यो, कथावाचकों,महात्माओं का समागम हुआ और उनके मुखारविन्दों से अमृतवाणी का परमानंद अनेकानेक भक्तों ने भिन्न भिन्न राज्यों से लिए जिनमें दिल्ली, गुजरात, पंजाब, उत्तरप्रेदश, बिहार और  झारखंड के प्रमुख रूप से शामिल थे।कार्यक्रम का शुभारंभ सह संचालक कमलेश कुमार के अभिवादन व परिवार के महासचिव कैलाशी विजय शर्मा जी के स्वागत भाषण के साथ हुआ।मुख्य अतिथि के तौर पर दिल्ली से कैलाश वाणी के चैयरमेन कैलाशी उदय कौशिक एवं टाटा नगर से प्रोफेसर चन्द्रेश्वर खाँ भी जुड़ें थे।
कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण और उद्देश्य इतने लंबे समय से चल रहे प्रवचन,(जो अब भी जारी है) में अलग अलग सम्प्रदाय से जुड़ें संतों का एक मंच पे आना और संयुक्त रूप से कथा वाचन कर समाज व देश के भक्तों को प्रेम व आध्यात्म का संदेश पहुँचाना और कोरोना काल में दैव ऊर्जा ग्रहण करना है।
विजय शर्मा ने बताया कि 18 अगस्त से शुरू हुआ यह कार्यक्रम अनवरत चलता रहेगा और इस कार्यक्रम का उद्देश्य समाज में फैली नकारात्मकता का नाश करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इनर व्हील क्लब ऑफ जमशेदपुर वेस्ट के सदस्यों ने अंत्योदय वृद्ध आश्रम का दौरा किया और रक्तचाप जांच मशीन दान में दी गई

Sat Dec 5 , 2020
जमशेदपुर: हर साल विश्व में 3 दिसंबर का दिन अंतर्राष्ट्रीय दिव्यांग दिवस के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन का मकसद है – दिव्यागों के प्रति लोगों के व्यवहार में बदलाव लाना और उन्हें उनके अधिकारों के प्रति जागरुक करना। इस अवसर पर इनर व्हील क्लब आफ जमशेदपुर वेस्ट […]

You May Like

फ़िल्मी खबर