उप श्रमायुक्त कार्यालय जमशेदपुर में त्रिपक्षीय वार्ता

जमशेदपुर: पूर्व निर्धारित तिथि के अनुसार उप श्रमायुक्त कार्यालय जमशेदपुर में त्रिपक्षीय वार्ता हुई। ज्ञात हो कि पुलिस प्रशिक्षण केंद्र राखा में कार्यरत ठेका मजदूरों का न्यूनतम मजदूरी नहीं मिलने, पीएफ का सही-सही जानकारी उपलब्ध नहीं कराने, तथा ईएसआई कार्ड के साथ-साथ सुरक्षा साधन उपलब्ध नहीं कराने, को लेकर वार्ता निर्धारित की गई । जिससे प्रबंधन पक्ष से उपस्थित जयनंदन सिन्हा मजदूर पक्ष से उपस्थित एटक के अंबुज ठाकुर एवं विक्रम कुमार उप श्रमायुक्त  महोदय की उपस्थिति में एवं मजदूरों की ओर से रविंद्रनाथ महतो, दिनेश मुखी,सिमा देवी, समीर गोप की उपस्थिति में आपसी सहमति बनी मजदूरों का जो बकाया वेतन सन 2021 अप्रैल से लंबित है उसे दिनांक 15 अप्रैल 2022 तक बकाया रकम के साथ साथ जो भी खामियां पाई गई उसे समाधान कर अगली तिथि 19 अप्रैल 2022 को उपस्थित होने का आदेश उप श्रमायुक्त महोदय के द्वारा दिया गया त्रिपक्षीय वार्ता में उपस्थित सभी लोगों ने इसे स्वीकार किया आज एटक द्वारा चलाए गए आंदोलन मजदूरों की एकता की देन है कि प्रबंधन पक्ष में सभी खामियों को स्वीकार किया जिसे मजदूरों की मामला हल हुई।
आज के इस वार्ता में अम्बुज ठाकुर ,विक्रम कुमार, पंकज बेहरा, रविंद्रनाथ महतो, दिनेश मुखी,सिमा देवी, समीर गोप, इत्यादि लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दूसरे राउंड के रोमांचक मैच में मिस्टू 11, सुपर 11, और लुआबासा 11 ने जीत दर्ज कर क्वाटर फाइनल में जगह बनाई

Sat Feb 26 , 2022
जमशेदपुर: आज दिन शनिवार को भोजपुरिया क्रिकेट लीग मैच (BCL) में पहले राउंड के दो मैच हुआ और दूसरे राउंड के तीन मैच हुआ ,जिसमे मिस्टू 11,सुपर 11,और लुआबासा 11 की टीम ने जीत दर्ज कर क्वाटर फाइनल में जगह बनाई ,हर दिन मैच में रोमांच बढ़ते जा रहा है […]

You May Like

फ़िल्मी खबर