दूसरे राउंड के रोमांचक मैच में मिस्टू 11, सुपर 11, और लुआबासा 11 ने जीत दर्ज कर क्वाटर फाइनल में जगह बनाई

जमशेदपुर: आज दिन शनिवार को भोजपुरिया क्रिकेट लीग मैच (BCL) में पहले राउंड के दो मैच हुआ और दूसरे राउंड के तीन मैच हुआ ,जिसमे मिस्टू 11,सुपर 11,और लुआबासा 11 की टीम ने जीत दर्ज कर क्वाटर फाइनल में जगह बनाई ,हर दिन मैच में रोमांच बढ़ते जा रहा है दर्शकों में उत्साह देखने को मिल रहा है बारिश में भींगे पिच पर सुबह से ही तैयारी में लगे आयोजनकर्ताओ ने पिच पर कार्य करते हुए मैच आयोजन में कोई कठिनाई नही हो इसका पूरा बंदोबस्त किया और आउटफील्ड में भी स्पंज से मैदान की पानी निकाल मैदान को खेलने का लायक बना हो रहे देरी के लिए खेद प्रकट करते हुए अफशोस जताया साथ ही संकल्पित 5 मैच कराने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।
इससे पहले राउंड का मैच मा तारणी 11 और सुपर 11 के बीच मुकावला हुआ जिसमें सुपर 11 ने आसानी से मैच जीत लिया उसके बाद जमशेदपुर सुपर किंग और काश्मीर 11 के बीच मुकाबला हुआ जिसमें काश्मीर 11 ने मैच में जीत हासिल किया , दुसरे राउंड में बाहर होने वाली टीमो में मुख्य रूप से कश्मीर 11,राही 11,हिन्दू वारियर्स, बाहर हो गई।
आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से बलबीर मण्डल,जेपी सिंह,राजू सिंह,आयुष सिंह,हैप्पी सिंह,अभिजीत सिंह,बिशु सिंह,आशुतोष सिंह,मुरारी सिंह,अभिनव सिंह,आदित्य कुमार,ऋषव सिंह,आंनद पाठक,रघुबीर सिंह,रत्नेश सिंह समेत अन्य मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य एवं उच्च विद्यालय लक्ष्मी नगर में सृजन पुरस्कार वितरण

Sat Feb 26 , 2022
जमशेदपुर: मध्य एवं उच्च विद्यालय लक्ष्मी नगर में सृजन पुरस्कार वितरण कार्यक्रम हुआ। जिसमें अंतर विद्यालय प्रतियोगिताओं में पुरस्कृत बच्चों को पुरस्कार वितरण किया गया ।बच्चों के साथ अभिभावक गण भी शामिल हुए। विभिन्न प्रकार की अंतर विद्यालय प्रतियोगिताएं संपन्न हुई। जिनमे इन्हें पुरस्कृत किया गया 1)BANTISINGH 2)RITU KRI 3)RAJ […]

You May Like

फ़िल्मी खबर