वैक्सीन लेने से कोरोना के खिलाफ जंग में नई ताकत मिली है

126

जमशेदपुर : कोरोना वायरस के महासंक्रमण से बचने के लिए आज के में हर कोई जद्दोजहद में लगा हुआ है कुछ लोग आज भी असमंजस में है वैक्सीन लगाएं या ना लगाएं ।पर लोगो का मानना है की अपनी बारी आने पर खुद व परिवार के साथ समाज को बचाने के लिए वैक्सीनेशन सेंटर में जाकर वैक्सिंग अवश्य लगाएं।
भाजपा टेल्को मंडल के मंत्री अरविंद ने कहा की जिन्हें हो जीवन से प्यार वे वैक्सीन से कैसे करें इनकार, आज उनका इंतजार खत्म हुआ उन्होंने वैक्सीनेशन सेंटर में खुद व अपने परिवार की वायरस के प्रकोप से बचाव हेतु सरस्वती विद्या मंदिर बागबेडा में Covishield का पहला खुराक लिया । वही कुछ ने टेल्को विद्या भारती चिन्मया विद्यालय तो किसी ने आरवीएस के सेंटर में जाकर वैक्सीन लिया । रोहन राज ने कहा की जल्द से जल्द अपनी बारी आने पर वैक्सीन आवश्यृ लगवाएं। स्वयं, परिवार और अपने देश को जल्द से जल्द कोरोना मुक्त करने में अपना योगदान दें। टेल्को के नवीन कुमार ने कहा कि अथक परिश्रम के बाद स्लाट मिला और वैक्सीन लेने में कामयाब हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजपा ने टूलिकट पॉलिटक्स पर काँग्रेस को घेरा, कहा कॉंग्रेस ने आपदा में भी अपनी राजनीतिक रोटी सेंकी

Fri May 21 , 2021
कांग्रेस का टूल किट बाहर आने से फिर एक बार यह सिद्ध हो गया है की कांग्रेस पार्टी के लिये सत्ता सबसे बड़ी प्राथमिकता -गुँजन यादव जमशेदपुर:भाजपा जमशेदपुर महानगर ने शुक्रवार को कांग्रेस पर कोरोना महामारी के दौरान देशवासियों में भ्रम फैलाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को धूमिल […]

You May Like

फ़िल्मी खबर