बर्मामाइंस मुखी बस्ती में सैनिटाइजर किया गया

4

जमशेदपुर:बर्मामाइंस मुखी बस्ती में झारखंड प्रदेश मुखी समाज के प्रदेश सचिव महेश मुखी के नेतृत्व में पूरे बस्ती क्षेत्र में सैनिटाइजर किया गया ।
जुस्को के सौजन्य से मुखी समाज झारखण्ड प्रदेश के सचिव महेश मुखी के नेतृत्व में बर्मामाइंस मुखी बस्ती क्षेत्र में कोरोना का दूसरा प्रकोप को ध्यान केंद्रित करते हुए क्षेत्र में सैनिटाइजर किया गया एवं महेश मुखी द्वारा लोगों से अपील की गई मास्क का उपयोग हमेशा करें ।समाजिक दूरी निरंतर बरकरार रखें ताकि कोरोना की चपेट में कोई भी नही आ सके।मुखी बस्ती क्षेत्र में सरकार की गाइडलाइन एवं प्रशासनिक दिशा निर्देश को हमेशा पालन करने का अपील की ।ताकि बच्चों सहित पूरे परिवार स्वस्थ रहें इस जनहित कार्य के लिए जुस्को के वरीय पदाधिकारी सहित स्वास्थ मलेरिया विभाग के टीम को पूरे समाज की ओर से आभार व्यक्त किया । इस अवसर पर राकेश मुखी ईशान मुखी अजय मुखी गोविंद मुखी इत्यादि लोग मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना संकट में , सेवा किये भाजपाई, रक्त की कमी को दूर किया रक्तदान कर

Tue Apr 27 , 2021
जमशेदपुर: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच जमशेदपुर ब्लड बैंक में हो रही रक्त की कमी को दूर करने व शहर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मरीजों के उचित उपचार हेतु जमशेदपुर के भाजपाइयों व आमजनों ने स्वैक्षिक रक्तदान किया। मंगलवार को भाजपा जमशेदपुर महानगर के पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार […]

You May Like

फ़िल्मी खबर